Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: BIG NEWS- कुत्ते को काटने की मिली खौफनाक सजा,...

BCC NEWS 24: BIG NEWS- कुत्ते को काटने की मिली खौफनाक सजा, डेढ़ साल के मासूम को काट लिया था, दो दिन बाद चाचा ने मार दी गोली…

जबलपुर: एक युवक ने डॉग को गोली मार दी। कुत्ते ने 2 दिन पहले उसके डेढ़ साल के भतीजे को काटा था। रविवार रात को उसने कुत्ते को देखते ही लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ दो फायर कर दिए। कुत्ते को एक गोली सिर के पास तो दूसरी पेट के पास लगी। विजय नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पिस्टल जब्त कर ली है।

विजय नगर टीआई सोमा मलिक ने बताया कि मामला मथुरा विहार कॉलोनी का है। नगर निगम से रिटायर हेल्थ ऑफिसर जीएस चंदेल के पोते कुशाग्र सिंह चंदेल (18 माह) को दो दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था। कुत्ते को कॉलोनी के लोगों ने ही मिलकर पाला था। कुशाग्र खेलते-खेलते घर से बाहर निकल गया था।

भतीजे को डॉग ने काटा तो चाचा काे आ गया गुस्सा
विजय नगर पुलिस के मुताबिक भतीजे कुशाग्र को डॉग के काटने से चाचा योगेश सिंह चंदेल गुस्से में था। रविवार की रात डॉग घर के पास घूमता दिख गया। योगेश ने अपनी लाइसेंसी 32 बोर की पिस्टल से उसे गोली मार दी। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग किसी अनहोनी की आशंका में दौड़कर पहुंचे। खून से लतपथ कुत्ते को देखकर सारा माजरा समझ में आ गया।

कुत्ते को गोली मारने की खबर पाकर पहुंची विजय नगर पुलिस।

कुत्ते को गोली मारने की खबर पाकर पहुंची विजय नगर पुलिस।

पड़ोसी की सूचना पर पहुंची पुलिस
पड़ोसियों ने विजय नगर पुलिस को इसकी खबर दे दी। मौके पर पहुंची टीआई सोमा मलिक ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वारदात में प्रयुक्त पिस्टल जब्त कर लिया। डॉग को वेटनरी कॉलेज में पीएम के लिए भिजवाया है। वहां गोली निकाली जाएगी। डॉग को सिर के पास और पेट के पास दो गोली मारी गई है।

आरोपी से जब्त पिस्टल।

आरोपी से जब्त पिस्टल।

आरोपी पर FIR, निरस्त होगा लाइसेंस
मामले में एनजीओ पीपल पीस फाउंडेशन संचालक ने पुलिस को शिकायत दी है। ग्वारीघाट के रहने वाले अमरजीत कौर ने विजय नगर पुलिस को आरोपी योगेश के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और जानवर की जान को नुकसान पहुंचाने की धारा में मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह के मुताबिक आरोपी के पिस्टल का लाइसेंस भी निरस्त कराएंगे। गुस्से में जो व्यक्ति डॉग को मार सकता है, वो किसी की जान भी ले सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular