Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: BIG NEWS- शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ केस...

BCC NEWS 24: BIG NEWS- शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज: एक्ट्रेस और उनके पति पर 1.5 करोड़ के फ्रॉड का आरोप, मुंबई पुलिस जल्द कर सकती है पूछताछ…

मुंबई: शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। नितिन बराई नाम के शिकायतकर्ता का आरोप है कि शिल्पा और राज ने 2014 से लेकर अब तक स्पा और जिम की फ्रेंचाइजी बांटने के नाम पर कई बार फ्रॉड किया। नितिन ने इस मामले में काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके कुछ साथियों को भी आरोपी बनाया है। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि काशिफ और दर्शित कौन हैं और शिल्पा-राज की कंपनी में इनकी क्या भूमिका है।

1.5 करोड़ रुपए इन्वेस्ट करवाकर धोखाधड़ी का आरोप
नितिन का कहना है कि उन्होंने पुणे के कोरेगांव में शिल्पा और राज की फर्म ‘मेसर्स एसएफएल प्राइवेट कंपनी’ की जिम और स्पा की फ्रेंचाइजी खोली थी। आरोपियों ने उनसे 1 करोड़ 59 लाख 27 हजार रुपए का निवेश करवाया और फिर उन पैसों का निजी इस्तेमाल कर लिया। जब पैसे वापस मांगे तो आरोपियों ने धमकाना शुरू कर दिया।

शिल्पा और राज से जल्द हो सकती है पूछताछ
नितिन की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। राज कुंद्रा और शिल्पा का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

पोर्न केस में जमानत के बाद नजर नहीं आए हैं राज
पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा जब से जेल से छूटे हैं, वे कहीं नजर नहीं आए हैं। 1 नंवबर को उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिए थे। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को 2 महीने बाद 20 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा, रेयान थोरपे समेत 11 लोगों को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। राज पर पोर्न फिल्मों का कारोबार करने के आरोप हैं।

राज ने अपनी पोर्न कंपनी में 10 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए थे
मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिर पोर्न वीडियो भारत में शूट कर वी ट्रांसफर (फाइल ट्रांसफर सर्विस) के जरिए केनरिन कंपनी को भेजे गए। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और इसका रजिस्ट्रेशन विदेश में करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular