Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: CG बिग न्यूज़- पेड़ से टकराई ट्रक: 7 मवेशियों...

BCC NEWS 24: CG बिग न्यूज़- पेड़ से टकराई ट्रक: 7 मवेशियों की मौके पर ही हुई मौत, तस्करी के लिए ले जाने का शक, ट्रक चालाक फरार, लोगों में आक्रोश…

कवर्धा: जिले में मवेशियों से भरी एक ट्रक पेड़ से जा टकराई है। इस हादसे में 7 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 मवेशी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि तस्करों के द्वारा इन सभी मवेशियों की अवैध तस्करी की जा रही थी। इस हादसे के बाद ट्रक चालक और हेल्पर दोनों मौके से फरार हो गए हैं। मामला जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

इस हादसे में 7 मवेशियों की मौत हो गई।

इस हादसे में 7 मवेशियों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार-रविवार की देर रात एक ट्रक में लगभग 12 मवेशियों को ठूस-ठूस कर भरा गया था। जिन्हें बोड़ला से चिल्फी की तरफ लेजाया जा रहा था। इस बीच ओवरटेक करने की वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित सागौन के पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में भरे मवेशी काफी दूर तक फेंका गए। जिनमें कुछ मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई।

कई मवेशी घायल भी हुए हैं।

कई मवेशी घायल भी हुए हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह पुलिस को इस हादसे की जानकारी मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने मवेशियों को वहां से उठवाया। इधर घायल मवेशियों का इलाज करवाया जा रहा है। मामले के बारे में जानकारी मिलते ही अब लोगों में भी आक्रोश देखने को मिल रहा है। इधर पुलिस तस्करों की तलाश में जुटी हुई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular