Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: KORBA बिग न्यूज़- NTPC सेंट्रल स्कूल का मामला, टीचर...

BCC NEWS 24: KORBA बिग न्यूज़- NTPC सेंट्रल स्कूल का मामला, टीचर ने स्टूडेंट का बाल पकड़कर की बेरहमी से पिटाई….. छात्र बार-बार मांगता रहा माफी; मगर टीचर ने एक न सुनी, CISF जवान का बेटा है छात्र

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में एक टीचर ने स्टूडेंट को जमकर पीट दिया। टीचर ने क्लासरूम के अंदर ही सबके सामने उसे इतना पीटा कि वह रोने लगा। वह रोते हुए बार-बार टीचर से माफी मांगता रहा, मगर टीचर ने एक न सुनी। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें टीचर छात्र का बाल पकड़-पकड़कर खींचते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं टीचर न उसे मारते-मारते यह भी कहा कि बाहर निकल जा। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

ये वीडियो 18 दिसंबर का है। जब 9वीं में पढ़ने वाला छात्र रोज की तरह दर्री स्थित NTPC सेंट्रल स्कूल में पढ़ने गया था। वह क्लास रूम में ही था कि अचानक टीचर ने उसे बुलाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी है। टीचर ने उसे किस लिए पीटा इस बात का पता नहीं चल पाया है। मगर बताया जा रहा है कि स्टूडेंट ने क्लासरूम में बैठकर कुछ कमेंट पास किया था, जिससे टीचर मनोज कुमार नाराज हो गया। इसके बाद उसने स्टूडेंट को जमकर पीट दिया है।

CISF जवान का बेटा है छात्र
क्लासरूम में है बैठे कोई दूसरे छात्र ने पूरे घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पूरा मामला सामने आया है। छात्र ने अपनी मां के साथ जाकर पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। बताया गया है कि छात्र के पिता CISF में जवान हैं।

बेटे पर झूठा आरोप लगाकर पीटा गया
इस मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक एचसी सारथी का कहना है कि पीड़ित छात्र की मां ने शिकायत की है। उसमें कहा गया है कि उसके बेटे को स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की बात इधर-उधर करने का झूठा आरोप लगाते हुए शिक्षक मनोज ने बेदम पिटाई की है।

मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्र के अभिभावकों को व शिक्षक को बयान के लिए बुलाया गया है, जबकि प्रिंसिपल नागमणि का कहना है कि ये स्कूल के अंदर का मामला था जो सुलझा लिया गया है। इस बारे में हमने जिला शिक्षा अधिकारी से भी बात करने की कोशिश है, मगर अब तक उनसे बात नहीं हो सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular