Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: सावधान.. ये लड़की फसाती है.. फ्लैट देखने आई थी युवती;...

BCC News 24: सावधान.. ये लड़की फसाती है.. फ्लैट देखने आई थी युवती; चाकू की नोक पर ओनर के सारे कपड़े उतरवाए बनाया अश्लील वीडियो, 4 घंटे बंधक बना कर रखा, हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग की.. मांगे 10 लाख, 3 गिरफ्तार..

राजस्थान: कोटा में हनीट्रैप में फंसा ब्लैकमेल करने वाली गैंग का पर्दाफाश हुआ है। एक युवती समेत 3 को गिरफ्तार भी कर लिया गया। आरोपियों ने कोचिंग टीचर को जाल में फंसा कर चाकू की नोक पर युवती के साथ अश्लील फोटो, वीडियो बनाए। फिर रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांगे। आरोपी कोचिंग टीचर को 4 घंटे तक बंधक बनाकर शहर में कार से घूमते रहे। डिवाइडर से टकराकर एक्सीडेंट होने पर कार छोड़कर फरार हो गए।

कोटा नगर पुलिस ने बताया कि ब्लैकमैलिंग के आरोप में ज्योति चौधरी (25), मोहम्मद शादाब (20) व सेफ अली( 22) को गिरफ्तार किया गया है। तीन अन्य आरोपी आदिल मोटा, अमन व सेफ़ू फरार हैं। आरोपी युवती तलाकशुदा है। उसके 4 साल का बेटा है। वह अपने माता-पिता के साथ प्रेम नगर सेकेंड में रहती है।

हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली गैंग।

हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली गैंग।

सीआई महेश सिंह ने बताया कि अनन्तपुरा स्थित अपार्टमेंट निवासी 37 वर्षीय कोचिंग फैकल्टी विवेक चौधरी ने 31 जनवरी को दी शिकायत में बताया कि वह 6 महीने से अपार्टमेंट रहते हैं। डेढ़ महीने से कोटा से बाहर थे। किसी ज्योति नाम की लड़की ने उसके नंबर लिए थे। 10 दिन पहले उसका फोन आया और उसने अपार्टमेंट में रहने की बात कहते हुए मिलने के लिए कहा। 30 जनवरी को पीड़ित जयपुर से कोटा लौटा तो रात 9 बजे ज्योति को फोन किया। उसने डकनिया स्टेशन के आगे बुलाया। वहां से दोनों कार में बैठकर अपार्टमेंट में आए।

अपार्टमेंट में ज्योति ने दोस्तों को बुलाया
कोचिंग फैकल्टी कपड़े बदलने प्लेट के बाथरूम में गया। 5 मिनट बाद वापस आया तो कमरे में तीन लड़के व ज्योति आपस में बात करते मिले। तभी तीनों लड़कों में से एक ने चाकू की नोक पर उसके सारे कपड़े उतरवाए। फिर लड़की के कपड़े उतरवाकर फोटो, वीडियो बना लिए।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला।

बोले- ‘हम कोटा के डॉन है’
रिपोर्ट में बताया कि तीन युवक अमन आदिल सेफ़ू ने कोचिंग फैकल्टी से कहा, ‘हम कोटा के डॉन हैं’ अभी के अभी 10 लाख दे दे। नहीं तो रेप के आरोप में फंसा देंगे। फिर तीनों युवक, ज्योति के साथ फ्लैट के नीचे आ गए। पार्किंग में खड़ी गाड़ी में बिठाकर शहर में घुमाया। इस दौरान उन्होंने ने UPI आईडी से पासवर्ड डालकर 500 रुपए ट्रांसफर करवाकर बैलेंस चेक किया। उसके बाद उन्होंने 30 हजार ट्रांसफर करने की कोशिश की। बैलेंस नहीं होने के कारण ट्रांजैक्शन नहीं हुआ।

4 घंटे तक घुमाया
युवक कार में धमकाते हुए हैंगिंग ब्रिज, बूंदी हाईवे, शेखावटी ढाबे से वापस, बस स्टैंड की ओर होते हुए एरोड्रम तक लाए। इसके बाद छावनी चौराहे से होते हुए एरोड्रम रोड की तरफ से विज्ञान नगर की ओर मुड़ गए। इसी दौरान अचानक कार, स्पीड ब्रेकर के साइड में डिवाइडर से टकरा गई। गाड़ी की टक्कर इतनी जोर से हुई कि जिस की आवाज सुनकर पास में मौजूद रात्रि गश्त पुलिसकर्मी गाड़ी की तरफ आए। आरोपी युवक व युवती गाड़ी छोड़कर भाग गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular