Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- शक की वजह से बीवी के चेहरे को...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- शक की वजह से बीवी के चेहरे को दांत से काटा.. नशेड़ी पति की हैवानियत, बोला- दूसरे मर्दों से बात करती है, फिर सबके सामने लात-घूसे से जमकर पीटा; केस दर्ज

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में पति ने अपनी ही पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। वो अपनी बीवी पर ही शक करता है। वो हमेशा उसे ताने मारता था कि तुम किसी दूसरों मर्दों से बात करती हो। सोमवार को भी उसने यही कहा, फिर सबके सामने ही पत्नी को पीटने लगा। बात यही नहीं रुकी उसने अपनी बीवी के चेहरे को दांत से काट दिया। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है।

सोमवार को इस मामले को लेकर मुलमुला क्षेत्र में रहने वाली मंजू देवी चातुर(42) ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि वह आरसमेटा मोड में होटल चलाती है। सोमवार को भी वह होटल खोलकर लोगों को नाश्ता दे रही थी। इसी बीच उसका पति मंगल चंद(45) वहां पहुंच गया।

मंगल चंद ने पहुंचते ही उसको गाली देना शूरू कर दिया। फिर से यह कहना लगा ति तुम दूसरों मर्दों से बात करती हो, मैं सब जानता हूं। इस दौरान मंजू उसे गाली देने और चिल्लाने से मना करती रही। मगर वह नहीं माना, उसने विवाद करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने सबको लात-घूसे में मंजू देवी को पीट दिया। साथ ही मंगल ने महिला के चेहरे को दांत से काट दिया। इससे महिला के चेहरे से खून निकलने लगा। मारपीट में भी वह गंभीर रूप से घायल हुई है।

घर में ही रहता है नशेड़ी पति

आस-पास के लोगों ने जब काफी बीच बचाव किया तब जाकर मंगल ने मंजू को छोड़ा। इसके बाद मंजू ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। मंजू ने बताया कि उसका पति हमेश उस पर शक करता था। रोज-रोज इसी बात को लेकर झगड़ा करता था। कुछ काम भी नहीं करता। हमेश शराब के नशे में घर पर ही पड़ा रहता है। सोमवार को भी वह शराब के नशे में था। शराब के नशे में ही उसने मारपीट की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular