Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासोशल मीडिया में दोस्ती की, फिर महिला से रेप किया... खुद शादीशुदा...

सोशल मीडिया में दोस्ती की, फिर महिला से रेप किया… खुद शादीशुदा होने के बावजूद शादी का दिया झांसा, FIR दर्ज

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। व्यक्ति ने पहले महिला से सोशल मीडिया में दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर महिला का रेप कर दिया। इसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में रेप का मामला दर्ज कराया है। इस मामलें में फिलहाल आरोपी फरार है।

पीड़ित महिला ने शुक्रवार को गुढ़ियारी थाने में FIR दर्ज कराई कि वह गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के पहाड़ी चौकी इलाके में रहती है। कुछ महीनें पहले उसकी दोस्ती बलौदाबाजार के रहने वाले रविशंकर बंजारे से हुई। उसने सोशल मीडिया के सहारे महिला से दोस्ती की। कुछ समय बीतने के बाद युवक ने महिला से शादी करने का वादा किया।

इस मामले में पीड़ित महिला भी शादीशुदा है। लेकिन वो अपने पति से अलग रहती है। इस वजह से महिला युवक के शादी के झांसे में आ गयी। इसके बाद आरोपी ने महिला से मिलने रायपुर आ गया।

रायपुर में किया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी का महिला के किराए के घर में आना जाना लगा रहता था। इस दौरान शादी का झांसा देकर कई बार महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। फिर जब महिला ने शादी करने के बाद की। तो आरोपी ने खुद को पहले से शादीशुदा बताते हुए मुकर गया। जिसके बाद महिला ने पुलिस से युवक की शिकायत की।

पुलिस ने किया FIR दर्ज

इस मामले में गुढ़ियारी थाना प्रभारी परस पांडे ने बताया कि आरोपी बलौदाबाजार जिले का रहने वाला है। इसके खिलाफ महिला ने शादी का झांसा देकर रेप का मामला दर्ज कराया है। इस मामलें में फिलहाल आरोपी फरार है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular