Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- राजनांदगांव में बीजेपी को बड़ा झटका.. पूर्व सीएम...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- राजनांदगांव में बीजेपी को बड़ा झटका.. पूर्व सीएम और बीजेपी जिला अध्यक्ष के करीबी ने पार्टी छोड़ी; कांग्रेस में हुए शामिल, PCC चीफ ने दिलाई सदस्यता

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। राजनांदगांव नगर निगम के वार्ड नंबर 2 से पार्षद अजय छेदया कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। अजय पूर्व सीएम रमन सिंह और बीजेपी जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव के करीबी माने जाते थे। मगर अब वह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। शुक्रवार को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

अजय की वार्ड में भी अच्छी पकड़ है। इसी वजह से उन्हें नगर निगम चुनाव में भी बीजेपी ने टिकट दिया था और वह जीतकर भी आए थे। मगर कुछ समय पहले ही उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला कर लिया। इसके बाद वह शुक्रवार को महापौर के साथ रायपुर पहुंचे और कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद अजय ने कहा है कि वह कांग्रेस की रीति-नीति से काफी प्रभावित हैं। जिस तरह से मुख्यमंत्री विकास के लिए काम कर रहे हैं। वो काफी अच्छा है। इसलिए मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं।

महापौर हेमा देशमुख समेय तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

महापौर हेमा देशमुख समेय तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

वहीं इस अवसर पर मोहन मरकाम ने कहा कि मैं अजय जी का पार्टी में स्वागत करता हूं। उन्होंने कांग्रेस की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है। अजय के कांग्रेस में शामिल होने के दौरान कांग्रेस के जिला संगठन प्रभारी अरुण सिसौदिया, महापौर हेमा देशमुख समेत तमाम नेता मौजूद रहे। अजय के इस तरह से कांग्रेस में शामिल होने से नगर निगम में बीजेपी का एक और पार्षद कम हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular