Friday, April 19, 2024
HomeकांकेरBIG NEWS- कोरोना सैंपल लेने पहुंची टीम को पिता ने टंगिया लेकर...

BIG NEWS- कोरोना सैंपल लेने पहुंची टीम को पिता ने टंगिया लेकर दौड़ाया, कहा- किडनी निकालते हो तुम लोग

भानुप्रतापपुर। कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के दाबकट्टा गांव में कोरोना जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है. गांव में युवती का कोरोना सैंपल लेने गई टीम पर पिता ने जानलेवा हमला करने की कोशिश की. स्वास्थ्य कर्मचारियों को टंगिया लेकर दौड़ा दिया. जान बचाकर भागे एक कर्मचारी की गिरने से हल्की चोटें आईं हैं.तहसीलदार आनंदराम नेताम के मुताबिक दाबकट्टा गांव में एक युवती में कोरोना के लक्षण थे. इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गई. जिसके बाद तीन कर्मचारी कोरोना सैंपल लेने के लिए गांव पहुंचे थे. उनके घर पर कर्मचारी राजेंद्र कुमार अमिला, रामकृष्ण मंडावी और संजीत भास्कर पहुंच हुए थे. युवती के पिता संतुराम कर्मचारियों को घर से भगाने लगे.

पिता ने कहा- किडनी निकालते हो तुम लोग

घर से नहीं जाने पर युवती के पिता कर्मचारियों पर भड़क गए. पिता ने कहा कि तुम लोग किडनी निकालते हो, यह कहकर पास में ही रखी टंगिया लेकर मारने के लिए उठ गए. टीम के सदस्यों ने जान बचाकर भागना शुरु किया, तो संतुराम भी टंगिया लेकर हमला करने उनके पीछे दौड़ पड़े. इसका वीडियो भी सामने आया है. भागते-भागते कर्मचारी रामकृष्ण मण्डावी गिर गए.

एक कर्मचारी को गिरने से आई हल्की चोट

घटना की जानकारी भानुप्रतापपुर तहसीलदार आनंद राम नेताम को दी गई. जिस पर तहसीलदार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. फिर तीनों स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सकुशल भानुप्रतापपुर लाया गया. तीनों स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का मुलाहिजा कराया गया है. जिसमें रामकृष्ण मंडावी आरएचओ दौड़ते-दौड़ते गिर गए थे, उन्हें मामूली चोटें भी आई हैं.

थाने में मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए भेजी गई टीम

इस पूरी घटना के बाद से क्षेत्र के स्वास्थ्य कर्मियों में दहशत का माहौल है. स्वास्थ्य विभाग की टीम वैक्सीनेशन को लेकर भी घर-घर जा रही है. वहीं कोरोना जांच करवाने से गांव के लोग डर रहे हैं. भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी शशि कला जुइके ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी संतुराम को गिरफ्तार करने के लिए टीम भेजी गई है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular