Sunday, March 3, 2024
HomeकोरोनाBIG NEWS- पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ भाग आई थी...

BIG NEWS- पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ भाग आई थी महिला…प्रेमी हुआ कोरोना का शिकार तो सदमे में दे दी अपनी जान…

बलौदाबाजार/बेमेतरा– छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक महिला अपने प्रेमी को कोरोना से संक्रमित होने की बात बर्दाश्त नहीं कर सकी। युवक की हालत गंभीर हुई तो महिला ने भी शुक्रवार शाम को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव घर में ही पंखे से लटकता मिला। महिला करीब एक माह पहले ही बेमेतरा में अपने पति को छोड़ युवक के साथ भागकर बलौदाबाजार पहुंची थी। मामला नेवरा थाना क्षेत्र का है। बेमेतरा के ग्राम कठिया निवासी पूर्णिमा साहू (37) बलौदाबाजार में नेवरा के वार्ड 15 में किराये के मकान में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। उसने शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे साड़ी का फंदा बना पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस जब पहुंची तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से झांकने पर पता चला कि महिला का शव लटक रहा है। फिलहाल पुलिस ने कोविड टेस्ट के लिए उसका शव भिजवाया है।

रायपुर के अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहा है प्रेमी

पुलिस ने बताया कि महिला पूर्णिमा साहू जिस युवक के साथ रह रही थी, वह कुछ दिन पहले ही संक्रमित हुआ है। उसे नेवरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर रायपुर रेफर कर दिया गया। वहां एक प्राइवेट अस्पताल के ICU में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर है। इसके कारण उसका बयान नहीं हो सका है। परिजनों का बयान लिया गया है। उसी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

नेवरा थाना प्रभारी शरद चंद्रा ने बताया प्रथम दृष्टया प्रेमी के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते सदमे में महिला के खुदकुशी करने का अंदेशा है। बताया जा रहा है कि प्रेमी की हालत भी गंभीर है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा और जांच आगे बढ़ेगी। RT-PCR की रिपोर्ट निगेटिव आने पर पोस्टमार्टम होगा। इसमें 3 से 4 दिन की देरी हो सकती है।

होली में विवाद हुआ तो पति के सामने ही प्रेमी के साथ चली गई थी महिला

पुलिस ने बताया कि महिला पूर्णिमा साहू का पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र साहू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। होली के दिन सुरेंद्र अपने दोस्तों के साथ महिला के घर के सामने नगाड़ा बजाते हुए नाच रहा था। महिला के परिजनों ने मना किया, नहीं माने तो नगाड़ा फोड़ दिया था। इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। मामले में शिकायत करने परिजन थाने पहुंचे। वहां से महिला ने अपने पति के सामने ही प्रेमी के साथ रहने की बात कही और उसके साथ चली गई थी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular