Friday, May 3, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- काेराेना संदिग्ध महिला के शव से 10 मिनट में ही...

BIG NEWS- काेराेना संदिग्ध महिला के शव से 10 मिनट में ही साेने का मंगलसूत्र व नथ पार….दाे पर आरोप,परिजनों ने किया हंगामा..मचा हडकंप

राजस्थान/बांसवाड़ा: एमजी अस्पताल में मंगलवार शाम 4 बजे काेराेना संदिग्ध वार्ड में भर्ती बागीदाैरा के हमीरपुरा गांव की 45 वर्षीय केसरी पत्नी सरदारसिंह गवारिया ने दम ताेड़ दिया। लेकिन केसरी के शव की पैकिंग काे लेकर परिजनाें के गंभीर आराेपाें ने न सिर्फ अस्पताल प्रबंधन बल्कि पुलिस काे भी हरकत में ला दिया। परिजनाें का आराेप है कि केसरी के शव की पैकिंग के दाैरान उसके पहने साेने-चांदी के जेवर निकाल लिए गए।

हंगामे पर पुलिस भी पहुंची और शव पैकिंग करने वाले दाेनाें युवकाें काे शांतिभंग के आराेप में गिरफ्तार कर लिया। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया करने की वजह से मृतका के परिजन फिलहाल रिपाेर्ट नहीं कर पाए है। मृतका केसरी के देवर तरुसिहं ने बताया कि चार-पांच दिन पहले भाभी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें काेराेना संदिग्ध वार्ड में भर्ती कराया गया था।

जबकि भाई घर पर ही क्वारेंटाइन रहकर उपचार करवा रहा था। भाभी के पास उसके दाेनाें बेटे 17 वर्षीय सुनील और 12 वर्षीय अनील साथ में थे। मंगलवार शाम 4 बजे अचानक तबीयत खराब हुई और भाभी ने दम ताेड़ दिया। जिसके बाद भतीजाें ने खबर दी। भतीजाें ने बताया कि मां ने साेने की नथ, मंगलसूत्र और मांदलिया पहन रखी थी। दाे युवक आए और शव काे पैकिंग करने के लिए ले गए। महज 10 मिनट में ही मां के पहने जेवर गायब हाे गए।

शंका पर परिजनाें ने दाेनाें युवकाें के खिलाफ शिकायत करने काेतवाली पहुंचे। लेकिन बाद में अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में देरी हाेने की वजह से बिना रिपाेर्ट के ही लाैट गए। इधर, पुलिस दाेनाें ही युवकाें काे काेतवाली लाई और पूछताछ शुरू की। जहां युवक ने बेकसुर बताते हुए खुद काे चाेट पहुंचाने की काेशिश की। काेतवाल माेतीराम सारण ने बताया कि अस्पताल में दाेनाें ही युवक ठेके पर काम कर रहे थे। शाहरूख नाम के एक युवक के खिलाफ 14 नकबजनी और 1 आर्म्स एक्ट में पहले भी मुकदमा दर्ज हाे चुका है। हम परिजनाें के लाैटने का इंतजार कर रहे हैं।

लापरवाही: टेंडर किए नहीं, हिस्ट्री जांची ही नहीं और कर दी भर्ती
काेराेना काल में ठेके पर 25 कार्मिकाें काे भर्ती किया गया है। जिसके लिए न ताे टेंडर किया गया है। यहीं वजह है कि एक युवक के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हाे चुके है। इसके अलावा अस्पताल से 2 सिलेंडर व रेग्यूलेटर भी चाेरी हुए है। पीएमओ डाॅ. रवि उपाध्याय बताते है कि मरीजाें के माेबाइल चाेरी हाेने और एक सिक्यूरिटी गार्ड के खिलाफ कुछ दिन पहले शिकायत आई थी।

40 दिन पहले भी युवक के शव से भी ढाई ताेले साेने की चेन गायब
एमजी अस्पताल पुलिस चाैकी प्रभारी हैड कांस्टेबल गिरवरसिंह बताते है कि 9 अप्रैल को हाउसिंग बाेर्ड निवासी प्रकाश काे गंभीर हालत में रैफर कर दिया था। उदयपुर ले जाते वक्त रास्ते में दम ताेड़ दिया। परिजन एमजी अस्पताल लेकर आए जहां डाॅक्टर ने मृत घाेषित कर दिया। बाद में शव काे सुरक्षित रखा गया। परिजनाें ने शिकायत की है कि मृतक के गले से ढाई ताेले साेने की चेन गायब थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular