Monday, May 6, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS: प्रेमी की बातों में आकर 50 हजार रुपए में किया...

BIG NEWS: प्रेमी की बातों में आकर 50 हजार रुपए में किया पति की जान का सौदा, कर्ज माफी के लिए रची पूरी साजिश

कटिहार: जिले के भट्ठाटोला गांव से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपने प्रे​मी के सथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। बताया जा रहा है कि युवती को उसके प्रेमी ने ज्ञान दिया था कि पति की मौत के बाद बैंक से लिया कर्ज माफ हो जाएगा। इसके बाद दोनों ने मिलकर  युवक की हत्या करवा दिया। फिलहाल पुलिस ने अरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक धमेंद्र ट्रक चालक था और वह इसी के ​जरिए अपने परिवार का पालन पोषण करता था। लेकिन पत्नी का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं, युवती ने कुछ दिनों पहले ही बैंक से 90 हजार रुपए को लोन लिया था, जिसकी जानकारी होने पर युवती के प्रेमी ने बताया कि अगर उसके पति की मौत हो जाती है तो कर्ज माफ हो जाएगा।

प्रेमी से मिले ज्ञान के अनुसार युवती ने किराए के गुंडों से पति की मौत का सौदा कर दिया। युवती ने पहले 18 हजार रुपए एडवांस दिया। इसके बाद सुपारी किलर ने 20 जून को धर्मेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। मामले में पहले पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही थी, लेकिन पुलिस ने जब छानबीन आगे बढ़ाई तो पत्नी के प्रेम-प्रसंग की बात पता लगी। वहीं से पुलिस की शक की सुई पत्नी की तरफ मुड़ गई, जिसके बाद कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के बताए ठिकाने से हत्या में शामिल पिस्टल, 2 कारतूस, बाइक जब्त की है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular