Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: 11वीं क्लास का स्टूडेंट 10वीं मंजिल से कूदा, मौत.. एक...

BIG News: 11वीं क्लास का स्टूडेंट 10वीं मंजिल से कूदा, मौत.. एक दिन पहले आया था ननिहाल; आईआईटी की तैयारी कर रहा था, डिप्रेशन में चल रहा था

राजस्थान: 16 साल के स्टूडेंट ने अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। स्टूडेंट 11वीं क्लास में पढ़ता था और IIT की भी तैयारी कर रहा था। बच्चे की हालत को देखकर मां-बाप ने उसे नाना-नानी के घर छोड़ रहा था। मामला अलवर के भिवाड़ी का है।

जानकारी के अनुसार गुड़गांव के सेक्टर 9 में काव्या(16) पुत्र अमित शर्मा अपने माता-पिता के साथ रहता था। गुरुवार को ही काव्या गुड़गांव से अपने भिवाड़ी में आशियाना सोसाइटी में रहने वाले नाना वी.के सिंह के पास आया था।

शाम करीब साढ़े बजे वह अपने नाना के पास अपार्टमेंट में 4वीं मंजिल पर फ्लैट में पिज्जा खा रहा था। तभी वह अचानक उठता है और भागता हुआ लिफ्ट के पास पहुंचता है।

लिफ्ट से सोसाइटी की 10वीं मंजिल पर जाता है और नीचे कूद गया। हादसे में काव्या की मौके पर ही मौत हो गई। नाना कुछ समझ पाते इससे पहले जमीन पर दोहिते का शव देखकर बेसुध हो गए।

हादसे के बाद 16 साल के काव्या को सरकारी अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद 16 साल के काव्या को सरकारी अस्पताल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ाई की वजह से था डिप्रेशन में

धमाके की आवाज से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। लोग बाहर निकले तो पता चला एक बच्चा खून से लथपथ पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से बात की तो बताया काव्या 11वीं क्लास का स्टूडेंट था और वह आईआईटी की तैयारी भी कर रहा था। काव्या पढ़ाई में होशियार था। उसके 10वीं क्लास में 95% मार्क्स आए थे। कुछ दिनों से काव्या पढ़ाई की वजह से काफी डिप्रेशन में रहता था। जिसको लेकर उसके माता-पिता ने उसे नाना के घर पर भेज दिया था।

बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही ले गए गुड़गांव

चौकी इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया था। वहीं देर रात बच्चे के माता-पिता भिवाड़ी पहुंचे और बिना पोस्टमाॅर्टम कराए ही शव को गुड़गांव ले गए। वहीं मामले को लेकर किसी ने भी थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

SHO कुछ नहीं बोले, ASP ने कहा- जांच चल रही है

मामले में जांच अधिकारी नरेश कुमार ने कहा कि जब परिजन ही कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं तो आपको क्या करना है? जबकि थानाधिकारी करनी सिंह का कहना था कि मैं इस मामले में कुछ नहीं बता सकता। आप एसपी से ही पूछ लीजिए। इधर, भिवाड़ी ASP विपिन शर्मा ने बताया कि काव्या आशियाना आंगन में अपने ननिहाल में आया हुआ था। फ्लैट से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई है। पुलिस जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular