Wednesday, October 2, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बड़ी खबर: 28 बीवियों, 135 बच्चों, 126 पोते-पोतियों के...

BCC News 24: बड़ी खबर: 28 बीवियों, 135 बच्चों, 126 पोते-पोतियों के सामने की शादी; 37वें निकाह का VIDEO वायरल, लोग बोले- यहां एक ही संभालना मुश्किल है

सोशल मीडिया के मुखतलिफ प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा ने शेयर किया है।

आज के जमाने में तममा लोग ऐसे हैं जिनकी एक शादी भी नहीं हो पा रही, अगर हो भी जाती है तो रिश्ता निभाने में भी जद्दोजहद करनी पड़ती है। ऐसे वक्त में एक साथ 29 बीवियां रखने वाला एक शख्स ऐसा भी है जो 37 शादी कर चुका है।

साल 2021 में 37वीं शादी करने वाले इस शख्स का वीडियो बना तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह देखकर लोग हैरत में पड़ गए कि दुनिया में ऐसा भी हो सकता है। अब यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस पर लोग तरह तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

करीब सवा सौ पोते पोतियों के सामने की 37वीं शादी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एक बार फिर से शेयर किया जा रहा है। बता दें कि आईपीएस अफसर रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर इस वीडियो को जून 2021 में शेयर किया था। उस दौरान वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार यह शख्स शादी कर रहा है। काफी बहादुर है यह आदमी।’ ऐसा कहा जा रहा है कि यह बुजुर्ग 37वीं बार दूल्हा बना है।

इससे पहले उन्होंने 36 शादी की है। जिससे उन्हें कई बच्चे और पोते-पोतियां हैं। अभी उसकी 28 बीवियां जिंदा हैं और उसके साथ रहती हैं।

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा-
“क्या खूब किस्मत है, यहां एक ही संभालना मुश्किल है”
” अभी तक एक शादी भी नहीं करने की हिम्मत है ये 37वां निकाह “
“सिंगल जो हैं वे तो देख कर स्वर्ग सिधार जाएगा “

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular