Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- खेलते-खेलते पानी में डूबने लगी डेढ़ साल...

BCC News 24: BIG न्यूज़- खेलते-खेलते पानी में डूबने लगी डेढ़ साल की बच्ची.. एक मिनट तक तड़पती रही, महिला चिल्लाई तो राहगीर ने निकाला

राजस्थान/कोटा: डेढ़ साल की बच्ची का एक रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में बच्ची पानी में डूबते नजर आ रही है। बच्ची एक मिनट तक पानी में तड़पती रही। आसपास से गुजरे लोगों को इसकी भनक नहीं लगी। कुछ देर बाद एक महिला को पता लगा तो चीखने चिल्लाने लगी। तभी एक राहगीर ने बच्ची को पानी से निकालकर जान बचा ली।

मामला कोटा के रायपुरा स्थित श्री राधे विहार कॉलोनी की है। अमरचंद के घर सोमवार को कोई प्रोग्राम था। परिजन घर में व्यस्त थे। अमरचंद किसी काम से गया था। उसकी बेटी भव्या पारेता खेलते-खेलते घर के बाहर पहुंचे गई। वह खाली भूखंड में भरे पानी में चली गई। डूबने लगी और मासूम खुद ही बचने की कोशिश करने लगी। उधर से गुजर रही महिला शोर मचाने पर राहगीर ने बच्ची को बाहर निकाला। आवाज सुनकर बच्ची के घरवाले बाहर आए।

डेढ़ साल की भव्या पारेता मां मनीषा के साथ।

डेढ़ साल की भव्या पारेता मां मनीषा के साथ।

पिता बोला- राहगीर भगवान बनकर आया
युवक ने बच्ची के शरीर से पानी भी बाहर निकाला। राहगीर अपना नाम पता बताए बिना ही मौके से चला भी गया। हैरानी की बात ये है कि इससे पहले एक महिला भी उधर से गुजरी, लेकिन उसकी नजर बच्ची पर नहीं पड़ी।बच्ची की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। बच्ची के पिता अमरचंद का कहना है कि मौके से निकल रहा राहगीर भगवान बनकर ही आया था। जिसने बच्ची की जान बचा ली। हमें तो उसका नाम तक नहीं पता।

बच्ची खेलते-खेलते घर से बाहर आ गई थी।

बच्ची खेलते-खेलते घर से बाहर आ गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular