Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG NEWS : प्रधानमंत्री मोदी भाजपा दफ्तर पहुंचे.... कहा- आज की विजय...

BIG NEWS : प्रधानमंत्री मोदी भाजपा दफ्तर पहुंचे…. कहा- आज की विजय दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत, सबकी भागीदारी के बिना लोकतंत्र की सफलता संभव नहीं

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में तीसरी बार सरकार बनाने के बीच पीएम मोदी दिल्ली के भाजपा मुख्यालय पहुंचे। भारत माता की जय और जय जगन्नाथ से बात शुरू की। उन्होंने कहा- इस आशीर्वाद के लिए मैं समस्त देश वासियों का ऋणी हूं। आज बड़ा मंगल है। इस पावन दिन एनडीए की लगातार तीसरी बार सरकार बननी तय है। हम सभी जनता जर्नादन के बहुत आभारी हैं।

देशवासियों ने भाजपा पर एनडीए पर पूर्ण विश्वास जताया है। आज की ये विजय दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है। ये भारत के संविधान पर अटूट निष्ठा की जीत है। ये विकसित भारत के प्रण की जीत है। ये सबका साथ, सबका विकास मंत्र की जीत है।

भाजपा दफ्तर पहुंचने से पहले पीएम ने X पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- जनता ने लगातार तीसरी बार NDA पर भरोसा जताया है। यह भारत के इतिहास में एक ऐतिहासिक उपलब्धि है।

उन्होंने लिखा- मैं इस स्नेह के लिए जनता जनार्दन को नमन करता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पिछले दशक में किए गए अच्छे कार्यों को जारी रखेंगे। मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए भी सलाम करता हूं। शब्द कभी भी उनके असाधारण प्रयासों के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे।

नड्‌डा बोले- कुछ लोग 30-40 सीट जीतकर धूम मचाते हैं
प्रधानमंत्री से पहले नड्‌डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं संबोधित किया। उन्होंने NDA और पार्टी कार्यकर्ताओं को तीसरी बार सरकार बनाने की बधाई दी।

नड्‌डा बोले- पहली बार कोई गठबंधन पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार देश में सरकार बनाने जा रहे हैं। मोदी का कहना है कि देश को आगे ले जाना है। इसी के लिए वह काम करते हैं। विपक्ष के लोग लोकलुभावने वादे करके सरकार के नजदीक आना चाहते हैं।

नड्‌डा- हम बंगाल में 3 सीटों से बढ़कर 77 हो जाते हैं तो उसकी चर्चा नहीं होती। कहते हैं हम हार गए। आज ही ओडिशा में पहली बार भाजपा की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में बन रही है। लेकिन कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लग जाते हैं। वे भूल जाते हैं कि देश मोदी के साथ है।

भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी का इंतजार करते पार्टी कार्यकर्ता।

भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी का इंतजार करते पार्टी कार्यकर्ता।

जेपी नड्‌डा ने कहा- यह भ्रष्टाचार, परिवारवाद व तुष्टिकरण पर विकासवाद की जीत
यह भारत के जन-जन की विजय है! आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए को मिले इस जनसमर्थन के लिए मैं मोदी जी, समस्त वरिष्ठ नेताओं और हमारे निष्ठावान कोटिशः कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूँ।

यह भ्रष्टाचार, परिवारवाद व तुष्टिकरण पर विकासवाद की जीत है। ‘विकसित भारत’ निर्माण का हमारा संकल्प युवा, महिला, किसान, गरीब को सशक्त कर समृद्ध, सक्षम व आत्मनिर्भर भारत निर्माण के पथ पर अग्रसर है। लगातार तीसरी बार जनता-जनार्दन से मिले इस जनादेश के लिए मैं आभार प्रकट करता हूं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular