Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: कोहरे में हाईवे पर शव को रौंदती रहीं गाड़ियां.. रोड...

BIG News: कोहरे में हाईवे पर शव को रौंदती रहीं गाड़ियां.. रोड पर चिपकी हडि्डयां और मांस, पुलिस ने फावड़े से खुरचकर समेटा

भिंड/आगरा: आगरा-दिल्ली हाईवे पर मध्यप्रदेश के भिंड के युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। युवक का शव सड़क पर पड़ा रहा। कोहरे के कारण गाड़ियां शव को रौंदते हुए गुजरती रहीं। जब तक जानकारी मिली और पुलिस पहुंची, तब तक हडि्डयां और मांस रोड से चिपक चुके थे। चीथड़े 100 मीटर में बिखर गए थे। पुलिस ने फावड़े से खुरचकर हडि्डयों और मांस के लोथड़ों को पॉलिथीन में जमा किया। इसके बाद इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

घटना आगरा में रुनकता चौकी इलाके की है। सुबह लोगों ने देखा कि हाईवे पर कुछ पड़ा है। आसपास के ढाबों पर काम करने वाले लोग जब करीब पहुंचे, तब पता चला कि किसी की मौत हुई है। शव के ऊपर से वाहन गुजरते रहे। इससे शव पिचक कर रोड से चिपक चुका था। हडि्डयां तक चूर-चूर हो चुकी थीं।

लोगों ने बताया कि पुलिस को शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने में बड़ी दिक्कत आई। पुलिस ने पास के ढाबे से फावड़ा मंगाकर टुकड़ों को सड़क से खुरचा। इसके बाद टुकड़ों को इकट्‌ठा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

शव के पास जैकेट मिली। इसमें मिले ड्राइविंग लाइसेंस और आधारकार्ड के आधार पर युवक की शिनाख्त गौरव चरन नरवारिया (30) निवासी भिंड के रूप में हुई।

किसी को नहीं पता कैसे हुई दुर्घटना
दुर्घटना कैसे हुई है, ये किसी को नहीं पता है। युवक यहां पर क्या कर रहा था, इसकी जानकारी भी नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक के परिजन से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। माना जा रहा है कि दुर्घटना रात में हुई होगी। ढाबे पर काम करने वालों ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दी। आधे घंटे तक 112 नंबर पर कॉल नहीं लगा। इसके बाद कॉल लगा, तो 10 मिनट में PRV टीम आई। रुनकता चौकी पुलिस 1 घंटे बाद आई।

पुलिस का मानना है कि हादसे में युवक की मौत हुई है। अंधेरा और कोहरा होने के कारण वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे हैं।

भिंड का रहने वाला है युवक
पुलिस का मानना है कि हादसे में युवक की मौत हुई है। अंधेरा और कोहरा होने के कारण वाहन शव के ऊपर से गुजरते रहे हैं। इससे शव क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। सुबह एक राहगीर ने शव के पास पड़ी जैकेट की तलाशी ली थी। इसमें से ड्राइविंग लाइसेंस और आधारकार्ड मिला था। इसी आधार पर उसकी शिनाख्त गौरव चरन नरवारिया (30) निवासी गोविंद नगर, भिंड के रूप में हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular