Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बिहार के युवक ने कोरबा में की अपनी...

BCC News 24: KORBA- बिहार के युवक ने कोरबा में की अपनी पत्नी की हत्या.. बीवी का इलाज कराने आया हुआ था अपने साले के यहा; झगड़ा हुआ तो गला घोंटकर मार डाला, अब गिरफ्तार

कोरबा: बिहार के एक युवक ने छत्तीसगढ़ में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। वो अपनी पत्नी का इलाज कराने कोरबा आया था। मगर विवाद हुआ तो उसने गला घोंटकर अपने बीवी को मार दिया। घटना के वक्त उसके दोनों बच्चे वहीं थे। उसने उन बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

बिहार के कैमूर जिला के रहने वाला राजेंद्र गुप्ता(35) अपनी पत्नी सुनीता गुप्ता(30) का इलाज कराने कोरबा के दीपका क्षेत्र में अपने बड़े साले संतोष गुप्ता के यहां 11 दिन पहले आया था। उसने अपने साल से संपर्क कर ज्योति नगर में एक कमरा ले लिया था। जहां वो किराए पर था।

अपनी पत्नी और बेटे के साथ आरोपी राजेंद्र।

अपनी पत्नी और बेटे के साथ आरोपी राजेंद्र।

दिमागी हालत ठीक नहीं थी

पता चला है कि सुनीता की दिमागी हालत पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं थी। जिसके चलते उसका इलाज बिहार में चल रहा था। मगर वहां उपचार से उसे कुछ राहत नहीं मिली तो राजेंद्र अपनी पत्नी को लेकर यहां पहुंचा था। जहां रहकर उसने इलाज करवाना शुरू भी किया। इस बीच मंगलवार रात को 9 बजे पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा हुआ तो गुस्से में आए राजेंद्र ने सुनीता का गला घोंट दिया। जिससे उसकी जान चले गई। घटना के वक्त राजेंद्र के दोनों बच्चे रिया(13) और छोटी बेटी नीरू (3) वहीं पर मौजूद थे।

बेटी ने बताया सच

घटना के बाद उसी रात को राजेंद्र अपने साले के यहां गया और कह दिया कि तुम्हारी बहन को कुछ हो गया है। ये सुनते ही उसका साला उसके किराए के मकान में गया। जहां सुनीता की लाश पड़ी हुई थी। बच्चों से बातचीत करने पर रिया ने अपने पिता का जुर्म बता दिया। इसके बाद बुधवार को इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई और आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले का खुलासा किया है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular