Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाखड़े ट्रक में घुसी बाइक, 2 युवकों की मौत... तीसरा युवक गंभीर...

खड़े ट्रक में घुसी बाइक, 2 युवकों की मौत… तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल, शराब के नशे में धुत थे तीनों दोस्त

कवर्धा: जिले में बुधवार देर रात को हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी, अंधेरा होने की वजह से युवक खड़े ट्रक को नहीं देख सके और उसे जोरदार टक्कर मार दी। मामला पिपरिया थाना अंतर्गत दशरंगपुर चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे- 30 यानि रायपुर-जबलपुर मार्ग पर दशरंगपुर के पास 3 युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। युवकों के नाम कमलेश टंडन, संतोष सोनकर और अरविंद है। बाइक पर सवार तीनों युवक बेमेतरा से कवर्धा की ओर आ रहे थे। रात के साढ़े 10 बजे के आसपास का समय था। अंधेरा होने की वजह से बाइक चला रहा युवक सड़क पर खड़े ट्रक को नहीं देख सका और पूरी रफ्तार से उसमें जा घुसा। हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में घायल अरविंद नाम के युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क हादसे में घायल अरविंद नाम के युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृत युवकों के नाम कमलेश टंडन और संतोष सोनकर हैं, जो बेमेतरा जिले के रहने वाले थे। घायल युवक का नाम अरविंद है, वो भी बेमेतरा का ही रहने वाला है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त तीनों युवकों ने शराब पी रखी थी, साथ ही उन्होंने हेलमेट भी नहीं लगाया था, जिसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट आई है।

जिला अस्पताल कवर्धा में घायल युवक का इलाज जारी।

जिला अस्पताल कवर्धा में घायल युवक का इलाज जारी।

सिर फटने की वजह से ही 2 युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस ने कहा कि जिस ट्रक से बाइक की टक्कर हुई, उसे जब्त कर लिया गया है। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular