Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के निवास पर एंटी करप्शन...

बिलासपुर : जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के निवास पर एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा, भ्रष्ट्राचार के आरोप पर कार्रवाई, दस्तावेजों की जांच जारी

बिलासपुर। जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के निवास पर शनिवार के तड़के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों ने दबिश दी है। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई है। इसके कारण जिले के अधिकारियों को भी देर तक इसकी भनक नहीं लग पाई। सुबह जब कालाेनी के निवासी जागे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। फिलहाल एसीबी के अधिकारी जिला शिक्षा अधिकारी के निवास पर दस्तावेज खंगाल रहे हैं।

नूतन कालोनी में रहने वाले जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू मूल रूप से कवर्धा के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि उन पर भ्रष्ट्राचार के आरोप है। शिकायत के आधार पर शनिवार के तड़के एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने टीआर साहू के नूतन कॉलोनी स्थित मकान में दबिश दी।

इस कार्रवाई की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई। इसके कारण जिले के अधिकारियों को इसकी भनक नहीं लग सकी। बताया जाता है कि जिला शिक्षा अधिकारी के कवर्धा स्थित मकान में भी दबिश दी गई है। फिलहाल कार्रवाई और शिकायतों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular