Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : हाईवे में कार सवार पर पत्थर से जानलेवा हमला, पारिवारिक...

बिलासपुर : हाईवे में कार सवार पर पत्थर से जानलेवा हमला, पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे, लूट की नीयत से की पत्थरबाजी; 2 युवक गिरफ्तार

BILASPUR: बिलासपुर में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे कार सवार पर पत्थर से जानलेवा हमला किया गया। वारदात बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर सिलपहरी के पास लूटपाट की नीयत से की गई। पत्थरबाजी में घायल कार सवार युवक की हालत नाजुक बनी हुई है, वहीं पुलिस हमला करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार कर उनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

वारदात सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। दरअसल, बीते 23 मई को जांजगीर जिले के परसदा निवासी रामचंद्र चन्द्राकर परिवार समेत अपने रिश्तेदार बालमुकुंद वर्मा के साथ तखतपुर गए थे, जहां रिश्तेदार के घर छट्ठी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात 11.30 बजे कार से वापस अपने घर परसदा लौट रहे थे।

कार रुकवा कर पत्थर फेंकने लगे युवक

रात करीब 12.30 बजे सिलपहरी मुख्यमार्ग पर बाइक पर सवार दो युवकों ने कार रुकवाई और पत्थर फेंकने लगे। आरोपियों ने कार में एक बड़े पत्थर से हमला किया, जो कार की ड्राइवर सीट के बाजू में बैठे रामचन्द्र चन्द्राकर के चेहरे पर लगा, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई। घटना में गंभीर रूप से घायल रामचन्द्र को निजी अस्पताल के ICU में रखा गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एक आरोपी फरार हो गया

वहीं पत्थर से हमले में कार को भी नुकसान पहुंचा। इधर घटना की रिपोर्ट पर सिरगिट्टी पुलिस तत्काल बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर सिलपहरी के पास पहुंची, तो वहां दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। पुलिस को आता देख दोनों युवक भागने लगे, जिनमें से एक युवक को बाइक सहित पकड़ लिया गया, वहीं दूसरा युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

पकड़े गए युवक की निशानदेही पर दूसरा भी पकड़ाया

पकड़े गए युवक ने अपनी पहचान राजेश धुरी (21) निवासी कोरमी के रूप में बताई है। राजेश धुरी के अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ करने पर उसने भागने वाले युवक का नाम सचिन सोनवानी बताया, जिसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular