Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : गले में रस्सी बांधकर घसीटा, फिर मारकर लटकाया, नदी किनारे...

बिलासपुर : गले में रस्सी बांधकर घसीटा, फिर मारकर लटकाया, नदी किनारे मिली लाश; मौका-ए-वारदात से स्कूटी बरामद

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार सुबह नदी के किनारे एक अधेड़ की रस्सी से लटकी लाश मिली है। गले में रस्सी बांधकर जमीन में घसीटने के निशान भी दिखाई दे रहे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मारकर फंदे से लटका दिया गया है। पूरा मामला सीपत थाना क्षेत्र के खैरा डगनिया गांव का है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने खारुन नदी जाने के पैडगरी रास्ते में एक पुरुष की लाश देखी, जिसके शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है कि उसे पहले रास्ते में मारपीट की गई होगी, फिर हत्या की गई है। वारदात वाली जगह पर एक स्कूटी भी मिली है, जिसको मृतक का बताया जा रहा है।

लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने की मृतक की पहचान की

ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना सीपत पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची। शुरुआती पूछताछ में पता चला कि यह लाश दौलत राम कौशिक (55) की है, जो अपनी पत्नी के साथ सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा में रह रहा था।

सुबह नदी के किनारे एक अधेड़ की रस्सी से लटकी लाश मिली है।

सुबह नदी के किनारे एक अधेड़ की रस्सी से लटकी लाश मिली है।

मौका-ए-वारदात से मिली स्कूटी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को अपने घर से रेड कलर की मेस्ट्रो स्कूटी से निकला था, जो दोबारा वापस नहीं लौटा। दूसरे दिन मृत हालत में मिला। फिलहाल बिलासपुर एएसपी अर्चना झा डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंची हैं, जो हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular