Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती, फिर ब्लैकमेलिंग का खेल, न्यूड...

बिलासपुर : इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती, फिर ब्लैकमेलिंग का खेल, न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने मांगे पैसे; FIR दर्ज

बिलासपुर: जिले में कॉलेज छात्रा से अनजान युवक ने इंस्टाग्राम पर पहले दोस्ती की, फिर उसका न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उससे पैसों की डिमांड पूरा नहीं करने लगा। जिससे परेशान होकर युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार, 22 वर्षीय युवती बिल्हा क्षेत्र में रहती है और वो कॉलेज की छात्रा है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले बिलासपुर निवासी युवक ने उसके इंस्टाग्राम पेज को फॉलो किया। जिसके बाद इंस्टाग्राम के माध्यम से ही दोनों की जान-पहचान हुई। इस दौरान दोनों इंस्टा पर ही बातचीत करने लगे।

छात्रा से ब्लैकमेलिंग का मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

छात्रा से ब्लैकमेलिंग का मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

दोस्ती के बाद करने लगा ब्लैकमेल

कॉलेज छात्रा से बातचीत और दोस्ती होने के बाद युवक ने उससे 10 हजार रुपए की मांग की। छात्रा ने उसे पैसे देने से मना किया, तब युवक उसे धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। छात्रा ने उसकी धमकियों को नजरअंदाज कर दिया।

फोटो-वीडियो एडिट कर न्यूड बना लिया

युवक ने छात्रा की तस्वीरों और वीडियो को एडिट कर न्यूड वीडियो बना लिया और इसे इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। बाद में छात्रा को जब इसकी जानकारी हुई, तब उसने युवक से संपर्क कर फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए बोला। इसके बाद भी युवक उससे पैसों की डिमांड करता रहा।

इससे परेशान होकर युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। साथ ही मामले की शिकायत पुलिस की। पुलिस ने मामले में भयादोहन कर अवैध वसूली और आईटी एक्ट के तहत आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब साइबर सेल की मदद से आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular