Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : ढाई लाख ले गए शातिर, तंत्र-मंत्र से पैसों की बारिश...

बिलासपुर : ढाई लाख ले गए शातिर, तंत्र-मंत्र से पैसों की बारिश का झांसा, बैंक अफसर से ठगी

बिलासपुर: तंत्र मंत्र कर तांत्रिक द्वारा रुपयों की बारिश कराने का झांसा देकर ठगों ने निजी बैंक के सेल्स ऑफिसर से 2 लाख 50 हजार रुपए ठग लिए। ठगों ने 1.30 लाख रुपए फोन-पे और 1.20 लाख रुपए श्मशान में पूजा कराने के नाम पर नकद लिए। जब बैंक अफसर को ठगी का एहसास हुआ, तो उन्होंने बिल्हा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

गीतांजलि सिटी फेस-2 निवासी हरिचंद साहू (22 वर्ष) एक्सिस बैंक में सेल्स ऑफिसर के पद पर पदस्थ है। एक महीने पहले उसकी मुलाकात मुनीराम राम और भूषण कुमार कुर्रे से हुई थी। उन्होंने एक तंत्रिक द्वारा पैसों की बारिश कराने की बात कही। इसके एवज में तांत्रिक की दवा और पूजा के लिए 1 लाख 30 हजार मांगे। हरिचंद साहू ने यह राशि 19 मार्च को फोन-पे पर भूषण कुर्रे को ट्रांसफर कर दिया। 3 अप्रैल को फोन करके मुनिराम ने रात 9 बजे दगौरी बुलाया। हरिचंद अपने दोस्त राजेश गुप्ता के साथ दगौरी पहुंचा। यहां मुनीराम, भूषण कुर्रे ने राजू कुर्रे नामक तांत्रिक व एक अन्य से मिलाया।

मौके पर 1.20 लाख नगद मांगे। हरिचंद ने रकम निकाल कर उन्हें दे दिए। इसके बाद सभी अमेरी अकबरी के श्मशान पहुंचे। यहां पूजा-पाठ करने लगे। इसके बाद 50 मीटर दूर दूसरी जगह पूजा कराया। थोड़ी देर बार पुरानी जगह पर पहुंचे, जहां नोटों को फैलाकर बताया कि यहां पैसों की बारिश हुई है। उन्होंने नोट एक पोटली में बांधकर हरिचंद को दिया। उसे एक महीने बाद उसी जगह पर दोगुनी बारिश होने की बात कही। अपने साथी के साथ घर आकर जब हरिचंद ने पोटली खोली तो उसमें सिर्फ 23,400 रुपए निकले। तब उसे ठगी का एहसास हुआ। पीड़ित सेल्स ऑफिसर की शिकायत पर पुलिस ने सभी ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular