Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : एनटीपीसी सीपत "बालिका सशक्तिकरण अभियान 2024" का सफल समापन हर्षोल्लास के साथ...

बिलासपुर : एनटीपीसी सीपत “बालिका सशक्तिकरण अभियान 2024” का सफल समापन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

बिलासपुर (BCC NEWS 24): एनटीपीसी सीपत ने  नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत “बालिका सशक्तिकरण अभियान” के चौथे संस्करण  के समापन समापन समारोह का आयोजन दिनाँक 17 जून 2024 को किया । समापन समारोह में श्री सी. शिवकुमार क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (प.क्षे.-II, यूएसएसी, राख नई पहल), श्रीमती सी. पद्मजा, अध्यक्ष, अर्पिता महिला समिति, वी.के. पाण्डेय, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सीपत, श्री श्रीजित कुमार, महाप्रबंधक (सीपीजी-2), श्री अनिल शंकर शरण, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण),  श्रीमती साधना पाण्डेय, अध्यक्षा, संगवारी महिला समिति और संगवारी महिला समिति के वरिष्ठ सदस्या शामिल हुए। इस कार्यक्रम में विभागाध्यक्षगण, यूनियन और एसोसिएशन के प्रतिनिधि, मीडिया कर्मी तथा बालिकाओं के माता-पिता भी उपस्थित रहे। बालिकाओं के ऊर्जावान प्रदर्शन ने दर्शकों को मोह लिया और कार्यक्रम की सभी ने सराहना की।

इस कार्यक्रम के दौरान, बालिकाओं ने स्वास्थ्य और स्वच्छता, योग, सेल्फ डिफेंस, कला और शिल्प, प्रदर्शनी कला, और संचार कौशल में प्रशिक्षण प्राप्त किया। इसके साथ ही उनकी शैक्षिक गतिविधियों को भी संजीवनी दी गई। इस पहल से, एनटीपीसी सीपत ने इन 115  बालिकाओं के सपनों को पंख देने का कार्य सफलतापूर्वक किया है, और आगामी पीढ़ियों के लिए सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा देने में निष्ठापूर्वक अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है।

बालिका सशक्तिकरण अभियान के चौथे संस्करण के समापन के साथ ही एनटीपीसी सीपत ने एक महत्वपूर्ण कीर्तिमान स्थापित किया है, जिसने अब तक 480 बालिकाओं की प्रतिभा को निखारा है l 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular