Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : चोर ने पति-पत्नी पर किया हमला, घर में घुसा नकाबपोश,...

बिलासपुर : चोर ने पति-पत्नी पर किया हमला, घर में घुसा नकाबपोश, जागने पर कुर्सी से परिवार पर किया वार; महिला जख्मी

बिलासपुर: जिले में रेलवे कर्मचारी के घर में एक नकाबपोश घुस गया। वो जैसे ही कमरे में पहुंचा, तो रेलकर्मी की नींद खुल गई। इसलिए उसने रेलकर्मी और उसकी पत्नी पर कुर्सी से हमला कर दिया। जिससे दोनों जख्मी हो गए। इसके बाद चोर छत के रास्ते से कूदकर भाग गया। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, देवरीखुर्द के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी एन नागराजू रेलवे के हेल्थ इंस्पेक्टर ऑफिस में हाउस कीपिंग का काम करता है। सोमवार की रात खाना खाने के बाद वो अपने परिवार के साथ सो रहा था। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे नागराजू की अचानक नींद खुल गई। इस दौरान कमरे में एक नकाबपोश दिखा। वह आलमारी खोलकर सामान निकाल रहा था।

मामला तोरवा पुलिस थाना क्षेत्र का है।

मामला तोरवा पुलिस थाना क्षेत्र का है।

पति-पत्नी पर हमला कर हो गया फरार

उसे देखकर रेलवे कर्मचारी ने शोर मचाकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। इस पर नकाबपोश चोर ने प्लास्टिक की कुर्सी से हमला कर दिया। उसकी पत्नी एन लक्ष्मी प्रसन्ना भी जाग गई। वह भी चोर को पकड़ने की कोशिश करने लगी। नकाबपोश ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। इससे पति-पत्नी हड़बड़ा गए।

इसका फायदा उठाते हुए चोर सीढ़ियों से छत पर जाने के लिए बनाए टावर पर चढ़ गया। ऊपर चढ़कर उसने टावर के रोशनदान में लगे कांच के प्लेट को निकालकर महिला के सिर पर मार दिया। इससे महिला लहूलुहान हो गई। फिर चोर छत के टावर से कूदकर भाग निकला।

महिला अस्पताल में भर्ती, केस दर्ज

इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तब उनकी भीड़ जुट गई। रेलवे कर्मचारी ने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 394, 457 के तहत केस दर्ज कर नकाबपोश बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular