Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- BJP जिला महामंत्री का बेटा शराब बेचते...

BCC News 24: CG न्यूज़- BJP जिला महामंत्री का बेटा शराब बेचते गिरफ्तार.. 24 पव्वा देशी बरामद; कांग्रेस बोली-पहले खुद को पाक-साफ करें, फिर शराबबंदी पर बात करें

छत्तीसगढ़: बालोद में पुलिस ने BJP के जिला महामंत्री देवेंद्र जायसवाल के बेटे को अवैध रूप से शराब बेचते गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 24 पव्वे देशी शराब के बरामद किए हैं। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है। इसके बाद कांग्रेस ने शराबबंदी के मुद्दे के लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। कहा है कि शराब बंदी की बात करने वाले पहले खुद को पाक-साफ करें, फिर बात करें।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली थी कि क्षेत्र में अवैध रूप से देशी शराब बेची जा रही है। इस पर पुलिस ने छापा मार कर एक युवक को 24 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी की पहचान अनुराग जायसवाल के रूप में हुई। यह भी सामने आया कि वह भाजपा जिला महामंत्री देवेंद्र जायसवाल का बेटा है। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कांग्रेस ने साधा निशाना

वहीं भाजपा नेता के बेटे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता कुंवर सिंह निषाद ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र के दौरान भाजपा के वरिष्ठ सदस्यों ने शराबबंदी को लेकर काफी हल्ला मचाया। दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ और जिम्मेदार पदाधिकारी के पुत्र अवैध रूप से शराब बिक्री में पकड़े जा रहे हैं। पहले अपने आप को साबित कर लें कि हम लोग पाक-साफ हैं, उसके बाद शराब बंदी के ऊपर बात करें।

दो साल पहले दर्ज हुई थी दुष्कर्म की एफआईआर
इससे करीब दो साल पहले भी अनुराग जायसवाल पर पुलिस रेप और उत्पीड़न का केस दर्ज कर चुकी है। साल 2018 में एक युवती ने अनुराग पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इसमें बताया था कि शादी की बात कहकर एक साल तक आरोपी संबंध बनाता रहा। जब दबाव बनाया तो भाग गया। पुलिस पहले मामला दर्ज नहीं कर रही थी, लेकिन जब ग्रामीणों ने दबाव बनाया था तो रिपोर्ट लिखी गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular