Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- BJP नेता ने साथियों संग युवक को...

BCC News 24: CG न्यूज़- BJP नेता ने साथियों संग युवक को मार डाला.. बेसबॉल बैट और चाकू से किया हमला, फिर अस्पताल के बाहर फेंक कर हुए फरार

भिलाई: छावनी थाना अंतर्गत साईं नगर में बीती देर रात दो आपराधिक तत्वों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान एक युवक की इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को सुपेला अस्पताल के पास फेंक कर भाग निकले। पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इसमें भाजपा नेता के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। सभी आरोपी फरार हैं।

छावनी सीएसपी केडी पटेल ने बताया कि साईं नगर निवासी रंजीत सिंह (20) देर रात 12 बजे अपने दो दोस्तों के साथ साईं नगर में मंदिर के पास बैठा था। इसी दौरान 5 लोग गाड़ी से वहां पहुंचे और उनके ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि हमला करने वालों में एक बीजेपी नेता भी शामिल था। बीजेपी नेता और उसके साथियों को हमला करता देख रंजीत के दो दोस्त वहां से भाग गए।

इसके बाद आरोपियों ने रंजीत को पकड़ लिया। उसे बेस बॉल बैट और चाकू से इतना मारा की रंजीत की मौत हो गई। इसके बाद रंजीत के शव को गाड़ी में डाला और लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के सामने फेंक कर फरार हो गए। जांच के दौरान 19 जून की रात 2.30 बजे तक आरोपियों का लोकेशन राजनांदगांव आई। इसके बाद से सभी के मोबाइल बंद हैं।

सभी आरोपियों का है क्रमनल रिकार्ड

छावनी पुलिस ने सोना उर्फ जोश इब्राहिम, टिंकू उर्फ गणेश्वर भारती, टिंकू उर्फ निखिल व दो अन्य के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक रंजीत सिंह और आरोपी सोना उर्फ जोश इब्राहिम, टिंकू उर्फ गणेश्वर भारती, टिंकू उर्फ निखिल और भाजपा नेता का कई थानों में क्रिमिनल रिकार्ड है। इन दोनों के बीच पुरानी रंजिश थी। कुछ दिन पहले भी भाजपा नेता ने रंजीत को जान से मारने की धमकी दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular