Friday, May 3, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- वोट के लिए भाजपा विधायक की उठक-बैठक.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- वोट के लिए भाजपा विधायक की उठक-बैठक.. सोनभद्र में MLA भूपेश चौबे सभा में कान पकड़कर कुर्सी पर खड़े हुए, बोले- गलती पर शर्मिंदा हूँ

लखनऊ/सोनभद्र: यूपी में वोट के लिए नेता हर दांव लगा रहे हैं, उन्हें भरी सभा में शर्मिंदा भी होना पड़े तो कोई गम नहीं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से सामने आया है। रॉबर्ट्सगंज सीट से भाजपा के मौजूदा विधायक और प्रत्याशी भूपेश चौबे चुनावी जनसभा के दौरान अचानक कुर्सी पर खड़े हो गए और अपने कान पकड़ लिए। इसके बाद वे कुर्सी पर ही उठक-बैठक करने लगे। वे 3 बार ही उठक-बैठक लगा पाए थे कि बगल की कुर्सी पर बैठे एक नेता ने उन्हें रोक लिया। विधायक भूपेश चौबे ने पांच साल में हुई गलतियों के लिए जनता से माफी मांगी है। यहां अंतिम चरण में 7 मार्च को मतदान होना है।

कहा- देवतुल्य कार्यकर्ताओं का फिर मिले आशीर्वाद
भाजपा उम्मीदवार भूपेश चौबे ने कहा, जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद दिया, उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद मिले। जिससे राबर्ट्सगंज विधानसभा में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिल सके।

जनसभा में भूपेश ने पांच साल में हुई गलतियों की माफी मांगी है।

जनसभा में भूपेश ने पांच साल में हुई गलतियों की माफी मांगी है।

जनसभा के दौरान भूपेश चौबे अकेले नहीं थे, उनके साथ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक भानु प्रताप शाही भी मौजूद थे। भानु प्रताप ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि उनकी लड़ाई ओवैसी जैसे लोगों और कांग्रेस से है, न कि सपा और बसपा से। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव में सपा-बसपा हाफ हो गईं है और सातवें चरण में यहां से पूरी तरह साफ हो जाएगी।

विपक्ष कर रहा दुष्प्रचार
भानु प्रताप ने भूपेश चौबे के लिए वोट की अपील करते हुए कहा, ‘यहां का बागेसोती गांव आजादी के बाद से सड़क और पुल के लिए तरस रहा था, उसका समाधान सदर विधायक भूपेश चौबे ने किया है। मिर्जापुर मंडल में सबसे अधिक कार्य किसी विधायक ने किया, तो वह भूपेश चौबे ने ही किया है। आज भाजपा के शासन में गुंडे माफिया जेल में हैं। मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश का विकास देख कर विपक्ष की नींद हराम हो गई है और वो बौखला गए हैं, इसीलिए वे दुष्प्रचार कर रहे हैं।

बस्ती विधायक भी हुए थे नतमस्तक
इससे पहले फरवरी के पहले हफ्ते में बस्ती में भाजपा के विधायक सीए चंद्र प्रकाश शुक्ला ने जनता के सामने नतमस्तक होकर माफी मांगी थी। माफी मांगने के बाद विधायक सीए चंद्र प्रकाश शुक्ला ने मंच से कहा, हम इन 5 सालों में कई कारणों से आप लोगों के बीच मौजूद नहीं रह पाए। इसके चलते बहुत सी कमियां आपके इलाकों में रह गई हैं। इसके लिए आप हमें माफ कर दें। आप हमें आशीर्वाद दे देंगे, तो मैं समझूंगा कि आप लोगों ने मुझे माफ कर दिया है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular