Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भाजपा सांसद ने हाथ से साफ किया...

BCC News 24: BIG न्यूज़- भाजपा सांसद ने हाथ से साफ किया टॉयलेट, देखें VIDEO.. स्कूल पहुंचे तो टॉयलेट गंदा था, ग्लव्स-ब्रश नहीं मिला तो हाथ से सफाई कर डाली

मध्यप्रदेश: रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा हाथों से टॉयलेट साफ करने की वजह से चर्चा में हैं। घटना गुरुवार की है, जब सांसद महोदय रीवा के खटकरी में एक गर्ल्स स्कूल में पहुंचे थे। मौका था PM नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े का। स्कूल में कार्यक्रम तो पौधरोपण का था, लेकिन जनार्दन मिश्रा ने स्कूल का निरीक्षण भी किया।

टॉयलेट गए तो वहां काफी गंदगी दिखी। इस पर सांसद खुद सफाई में जुट गए। हद तो तब हो गई, जब सांसद को टॉयलेट साफ करने के लिए ब्रश और ग्लव्स तक नहीं मिले। फिर सांसदजी ने हाथ से ही टॉयलेट सीट साफ कर डाली। जब सांसद ये काम कर रहे थे, तब चपरासी स्कूल में मौजूद था।

PM-CM को भी वीडियो में टैग कर दिया

टॉयलेट की सफाई के बाद जनार्दन मिश्रा ने PM नरेंद्र मोदी, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, CM शिवराज सिंह चौहान, मप्र भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और हितानंद शर्मा को टैग करते हुए वीडियो ट्वीट किया है।

6 बार टॉयलेट सफाई का वीडियो शेयर कर चुके
अक्सर चर्चा में रहने वाले रीवा सांसद मोदी के समर्थक हैं। सरपंच से सांसद बने मिश्रा पहले भी 6 बार टॉयलेट सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। इसमें उन्होंने PM मोदी को भी टैग किया था। इसी तरह कई बार उनका कचरा कलेक्शन और ऑफिस टेबल साफ करने का वीडियो भी सामने आ चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular