Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बीफार्मा की छात्रा ने ट्रेन से कटकर...

BCC News 24: CG न्यूज़- बीफार्मा की छात्रा ने ट्रेन से कटकर दी जान.. स्कूटी से सुपेला फाटक पहुंची और ट्रेन के सामने कूद गई; खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं

भिलाई: बीफार्मा की छात्रा ने शनिवार शाम ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। छात्रा की पहचान कुमारी वर्णी नेताम (18) के रूप में हुई है। वह रिसाली सेक्टर की रहने वाली है। उसके पिता संतराम नेताम ने मामले की शिकायत भिलाई नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

भिलाई नगर टीआई राजेश साहू ने बताया कि घटना शनिवार शाम 6 बजे के आसपास की है। रिसाली सेक्टर निवासी वर्णी नेताम अपने घर से स्कूटर से निकली थी। इसके बाद वह सुपेला फाटक के पास पहुंची और सड़क के किनारे स्कूटर को खड़ा कर दिया। फिर रेलवे ट्रैक पर सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूद गई। इससे उसके शरीर के टुकड़े हो गए।

खुदकुशी करने का कारण अज्ञात

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव मॉर्चुरी में भिजवा दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि युवती ने खुदकुशी क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल परिवार में मातम पसरा हुआ है। रविवार को पंचनामा कार्रवाई के दौरान पुलिस परिजनों से पूछताछ करेगी, जिससे आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular