Wednesday, April 24, 2024
Homeदेश-विदेशBREAKING- अंडा चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ हेड कांस्टेबल, गिरी निलंबन...

BREAKING- अंडा चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ हेड कांस्टेबल, गिरी निलंबन की गाज… देखें वायरल वीडियो

पंजाब पुलिस के हेड कांस्टेबल का बेहद शर्मनाक कर देने वाला वीडियो सामने आया है। फतेहगढ़ साहिब कस्बे में बीच सड़क पर पुलिसकर्मी ने अंडे चुरा लिए। कांस्टेबल की चोरी किसी ने कैमरे में कैद कर ली। वह इस पूरे मामले को उजागर कर दिया। इस घटना का वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। आरोपी हेड कांस्टेबल की प्रीतपाल सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

पैंट की जेब में डाले अंडे

दरअसल पूरा मामला चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब कस्बे का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह रोड किनारे गाड़ी में रखे अंड़ों के कैरेट से अंडे उठाकर अपनी पैंट की जेब में डाल रहा है। पुलिसकर्मी जिस वक्त अंडे चुरा रहा था, तब गाड़ी का मालिक वहां मौजूद नहीं था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिख रहा कि जैसे ही अंडों की गाड़ी का मालिक आता है। हेड कांस्टेबल प्रीतपाल एक ऑटो को रुकवाता और आगे निकल जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद पंजाब पुलिस ने प्रीतपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब पुलिस ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। लिखा है कि एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें फतेहगढ़ साहिब में पुलिसकर्मी प्रीतपाल सिंह कैमरे में अंडे चुराते हुए कैद हुआ है। जब रेहड़ी का मालिक अपनी गाड़ी के पास नहीं था। मामले का संज्ञान लेते हुए हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। वहीं विभागीय जांच के आदेश दिए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular