Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: साली की शादी में नाचते-नाचते जीजा की मौत.. रिश्तेदारों के साथ...

छत्तीसगढ़: साली की शादी में नाचते-नाचते जीजा की मौत.. रिश्तेदारों के साथ डांस कर रहे थे सरकारी स्कूल के फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर; अचानक गिर गए, हार्ट अटैक से 5 सेकंड में मौत

राजस्थान: पाली में साली की शादी में स्टेज पर डांस करते-करते जीजा की मौत हो गई। जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं, वहां मातम पसर गया। मामला महात्मा गांधी कॉलोनी का शुक्रवार रात का है। घटना का VIDEO शनिवार को सामने आया है।

पाली के राणावास स्टेशन (मारवाड़ जंक्शन) के रहने वाले 42 साल के अब्दुल सलीम पठान सरकारी स्कूल में पीटीआई (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ) थे। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल भैरूघाट पिंजारों का बास में आए हुए थे। शनिवार को उनकी साली की शादी थी। शुक्रवार को घर में महिला संगीत चल रहा था।

अब्दुल की डांस करते-करते 5 सेकेंड में मौत हो गई। प्रोग्राम का वीडियो सामने आया है।

अब्दुल की डांस करते-करते 5 सेकेंड में मौत हो गई। प्रोग्राम का वीडियो सामने आया है।

अब्दुल सलीम भी रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर डांस कर रहे थे। डांस करते-करते अचानक स्टेज पर गिर गए। रिश्तेदारों ने उनको उठाने का प्रयास किया, लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। इस पर उन्हें आनन-फानन में बांगड़ हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है। हालांकि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा।

गांव लाकर दफनाया

पोस्टमाॅर्टम के बाद शनिवार को शव उनके गांव में लाकर दफनाया गया। मृतक के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा जिशान 12वीं में पढ़ता है और छोटा बेटा आयान 9वीं में पढ़ता है। वे रामसिंह गांव के सरकारी स्कूल में पीटीआई थे। साथ ही कई सामाजिक संस्थाओं में भी काम करते थे।क्षेत्र में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी उनकी अच्छी पहचान थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular