Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: जीजा ने की अपनी साली की जान लेने की...

BCC News 24: जीजा ने की अपनी साली की जान लेने की कोशिश.. गला दबाकर सांप- बिच्छु वाले 100 फीट गहरे कुएं में फेंका; 36 घंटे तक मौत से लड़ते रहीं 19 साल की युवती, पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जान

राजस्थान: अलवर में एक जीजा ने अपनी साली की जान लेने के लिए उसे कुएं में फेंक दिया। 19 साल की छात्रा को जाने से मारने के लिए जीजा ने पहले उसका गला दबाया इसके बाद लड़की को सांप-बिच्छुओं के बीच 100 फीट गहरे कुएं में फेंक दिया। छात्रा करीब 36 घंटे तक कुएं में फसी रही, जब पुलिस को इसकी खबर लगी तब छात्रा को गुरुवार रात को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। पीड़िता को अलवर से जयपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है, उसकी हालात ठीक है, लेकिन वह बोलने की स्थिति में नहीं है।

जीजा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है लेकिन उसकी इस हरकत के पीछे का कारण का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस पीड़िता के साथ कुछ गलत होने की आशंका भी जता रही हैं।

कॉलेज से नहीं लौटी थी घर, जीजा के साथ देखने पर हुआ शक
दरअसल, 19 साल की पीड़िता कॉलेज स्टूडेंट है। 2 मार्च को कॉलेज के लिए घर से निकली थी। जब शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजन कोतवाली थाने पहुंचे। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सामने आया कि उसे अपने जीजा के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने रिश्ते में लगने वाले जीजा सुंदर लाल (27) को डिटेन कर पूछताछ शुरू की। पुलिस को बताया कि उसने साली का गला दबाकर मंगल विहार के पास एक कुएं में फेंक दिया।

छात्रा का कुएं के बाहर एक जूता मिला। कुएं के अंदर बैग पड़ा है।

छात्रा का कुएं के बाहर एक जूता मिला। कुएं के अंदर बैग पड़ा है।

कुएं के बाहर मिले छात्रा के जूते से हुई पहचान
गुरुवार रात पुलिस मंगल विहार पहुंची तो कुएं के बाहर पीड़िता के जूते पड़े थे। कुएं के अंदर बैग पड़ा हुआ था। मौके पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। रेस्क्यू कर रात करीब 1 बजे 100 फीट गहरे कुएं से पीड़िता को बाहर निकाला।

पीड़िता के घर था आरोपी का आना-जाना
परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की तबीयत स्थिर है। वह बोलने का प्रयास कर रही है। लेकिन बोल नहीं पाती है। अलवर से रात को ही उसे जयपुर भर्ती कर दिया था। अब वहां इलाज जारी है। परिजनों ने बताया कि जब बेटी की तबीयत ठीक होगी तभी हादसे की हकीकत पता लगेगी। पुलिस आरोपी से पूछताछ के आधार पर खुलासा कर सकेगी। परिजनों ने बताया कि आरोपी का घर पर आना-जाना था। आरोपी सुंदर दिल्ली का रहने वाला है।

5 बहनों में सबसे बड़ी थी छात्रा
पीड़िता पांच बहनों में सबसे बड़ी है। माता-पिता दोनों मजदूरी कर घर खर्च चलाते हैं। परिजनों का कहना है कि इधर, पुलिस का कहना है परिजनों ने रिपोर्ट नहीं दी है। वैसे आरोपी को राउंडअप कर लिया है। जिससे पूछताछ कर जल्दी खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular