Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ ले आया नशे की बड़ी खेप.. पुलिस से...

छत्तीसगढ़: महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ ले आया नशे की बड़ी खेप.. पुलिस से बोला- साहब मुर्रा है, चेक करने पर मिला 18 लाख का अवैध गुटखा और तंबाकू

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में पुलिस ने अवैध रूप से लाया जा रहा गुटखा और तंबाकू पकड़ा है। नशे की ये बड़ी खेप महाराष्ट्र से लाई गई थी। जिसे पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया। आरोपी से कुल 18 लाख से ज्यादा का माल जब्त किया गया है। मामला चिचोली चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग महाराष्ट्र की तरफ से अवैध गुटखा और तंबाकू लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने नागपुर मार्ग पर छुरिया मोड़ ग्राम बापूटोला के पास एक टीम को तैनात किया। यहां पुलिस की टीम आने जाने वाले लोगों की जांच कर रही थी।

इसी बीच नागपुर तरफ से एक ट्रक आते दिखी। जिसे भी पुलिस ने रोक लिया। इसके बाद उसके ड्राइवर से पूछताछ की। पूछताछ में ड्राइवर ने कहा साहब मैं तो खाने का मुर्रा लेकर आ रहा हूं। अंदर वही सामान है। मुझे जाने दीजिए। मगर पुलिस को उस पर शक था। इस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। जिसमें बहुत सारे बोरे में अवैध गुटखा और तंबाकू मिला। तब पुलिस ने उसके संबंध में पूछताछ की। लेकिन ड्राइवर गुटखे और तंबाकू के संबंध में कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर सका।

इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर ने अपना नाम विक्रांत तिरपुड़े बताया है। वो महाराष्ट्र के साकोला का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मगर ये पता नहीं चल सका है कि ये गुटखा वो कहां लेकर जा रहा था और इसका मालिक कौन है। पुलिस ने आरोपी से 18.5 लाख से ज्यादा का माल जब्त किया है। इसके अलावा ट्रक भी जब्त कर ली गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular