Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशादी में डांस करते बीएसपी के इंजीनियर की मौत... भांजी की शादी...

शादी में डांस करते बीएसपी के इंजीनियर की मौत… भांजी की शादी में खुशी से रिश्तेदारों के साथ इतना नाचे कि आ गया हार्ट अटैक

BHILAI: भिलाई स्टील प्लांट के इंजीनियर दिलीप राउतकर को शादी समारोह में नाचते समय आर्ट अटैक आ गया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। भिलाई स्टील प्लांट से मिली जानकारी के मुताबिक दिलीप राउतकर दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकर इंजीनियरिंग विभाग बीएसपी में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। दिलीप के दोस्त केशव जाम्बुलकर ने बताया कि 4 मई को उनकी भांजी की दल्ली राजहरा में ही शादी थी। वो भांजी की शादी को लेकर काफी खुश थे। रात 12 बजे के करीब दिलीप और उनके रिश्तेदार स्टेज में दूल्हा दुल्हन के साथ डांस करने लगे। 52 वर्षीय दिलीप इतना नाचे की डांस के बीच में ही उन्हें सीने में दर्द हुआ, लेकिन उन्होंने उस दर्द को नजरंदाज कर दिया। थोड़ी देर में उन्हें अटैक आया और व नाचते नाचते स्टेज में बैठे और फिर वहीं गिर गए। उनके साथ नाच रहे अन्य लोग ये देखकर घबरा गए। उन्होंने दिलीप को हिलाकर उठाने की कोशिश की, लेकिन तब तक दिलीप की सांसे थम चुकी थीं।

भांजी की शादी में डांस करते समय हुआ हादसा

भांजी की शादी में डांस करते समय हुआ हादसा

डोंगरगढ़ में डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
बताया जा रहा है कि अटैक आने के बाद दिलीप को तुरंत डोंगरढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अगले दिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। दिलीप की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है।

स्टेज में गिरते ही हुई इंजीनियर की मौत

स्टेज में गिरते ही हुई इंजीनियर की मौत

बेटियों के सिर से उठा पिता का साया
दिलीप राउतकर के बड़े भाई राजेश राउतकर डोंगरगढ़ में आंख के डॉक्टर हैं। दिल्ली की 10 और 12 साल की दो बेटियां हैं। उनके जाने से बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular