Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- हत्या के आरोपी भाजपा नेता की दुकान...

BCC News 24: CG न्यूज़- हत्या के आरोपी भाजपा नेता की दुकान पर चला बुलडोजर.. भाजयुमो के जिला महामंत्री के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 20 वर्षीय युवक के मर्डर मामले में है फरार

भिलाई: 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में फरार भाजयुमो के जिला मंत्री लोकेश पाण्डेय के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने रामनगर रोड स्थित उसकी फ्लैक्स प्रिंटिंग की तीन दुकानों पर बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया।

हत्या के आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ चला बुलडोजर

हत्या के आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ चला बुलडोजर

छावनी पुलिस के मुताबिक लोकेश पाण्डेय और उसके साथियों ने मिलकर साई नगर निवासी रंजीत सिंह नाम के लड़के की हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुल 8 लोगों के नाम एफआईआर दर्ज की थी। इसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं भाजयुमो नेता लोकेश पाण्डेय व अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने लोकेश पाण्डेय को थाने में हाजिर होने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस से लुकाछिपी का खेल खेलता रहा। इस दौरान उसके द्वारा पीड़ित पक्ष पर किसी प्रकार का दबाव न बनाया जा सके इसके लिए पुलिस ने पर बार इतना बड़ा कदम उठाया। राज्य शासन के आदेश के बाद अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए पुलिस ने खुद आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाया।

भाजयुमो नेता की दुकान

भाजयुमो नेता की दुकान

पुलिस ने कार्रवाई करने से किया इंकार

इस बारे में छावनी सीएसपी केडी पटेल का कहना है कि उनके द्वारा यह कार्रवाई नहीं की गई है। भाजयुमो नेता ने अतिक्रमण करके सड़क तक अपनी दुकानों को बढ़ाया था। इसके चलते भिलाई नगर निगम प्रशासन ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की है। निगम प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी इसलिए पुलिस बल वहां तैनात किया गया था।

दो आरोपी अभी भी फरार

पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में कुल 8 लोगों के नाम एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले के मुख्य आरोपी भाजयुमो नेता लोकेश पाण्डेय और निखिल उर्फ चिंटू अभी भी फरार हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular