Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबापेट्रोल डालकर महिला को जलाया... एक साल के बाद फरार आरोपी गिरफ्तार,...

पेट्रोल डालकर महिला को जलाया… एक साल के बाद फरार आरोपी गिरफ्तार, ऑटो की किस्त जमा करने को लेकर हुआ था विवाद

जांजगीर-चांपा: जिले में महिला के हत्या के आरोपी को एक साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। चांपा थाना क्षेत्र के नगर पालिका वार्ड नंबर- 19 भाटापारा में शादी समारोह में महिला शामिल होने के लिए जा रही थी, उसी समय उसके पड़ोसी नरेश दास महंत ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। गंभीर रूप से झुलस गई महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, महिला प्रेम बाई देवांगन ने अपने पड़ोसी नरेश दास महंत को ऑटो खरीदकर चलाने के लिए दिया था। ऑटो का किस्त चुकाने को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। 10 अप्रैल 2022 को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद नरेश दास ने प्रेम बाई देवांगन के साथ जमकर मारपीट की थी।

मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

कुछ दिनों के बाद जब महिला शादी समारोह में जाने के लिए घर से निकली, तो पड़ोसी ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। इससे वो गंभीर रूप से झुलस गई। उसे इलाज के लिए रायपुर के डीके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 23 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। इधर मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी नरेश दास फरार चल रहा था। आरोपी नरेश दस महंत के खिलाफ चांपा थाने में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया और जांच की जा रही थी।

आरोपी नरेश दास महंत को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी नरेश दास महंत को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

अब एक साल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। एसआई नागेंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपी नरेश दास महंत घटना के दिन से ही फरार चल रहा था। वह अपने घर रात में आया करता था और सुबह-सुबह फरार हो जाया करता था। आरोपी के घर में होने की सूचना मिलने पर घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular