Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबस और ट्रक में टक्कर, 12 यात्री घायल... काफी देर तक स्टीयरिंग...

बस और ट्रक में टक्कर, 12 यात्री घायल… काफी देर तक स्टीयरिंग में फंसे रहे दोनों वाहनों के चालक, बारिश की वजह से हादसा

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई है। हादसे में दोनों वाहनों के चालाक स्टीयरिंग में फंसे रहे। जिन्हें काफी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला गया है। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों समेत कुल 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को फरसगांव के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि, तेज बारिश की वजह से हादसा हुआ है। हादसा फरसगांव थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से एक यात्री बस जगदलपुर की तरफ आ रही थी। वहीं जगदलपुर से रायपुर की तरफ जा रहे ट्रक के साथ फरसगांव के नजदीक दोनों में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसा करीब 5 से 6 बजे के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि, इलाके में तेज झमाझम बारिश हो रही थी। ऐसे में टर्निंग पॉइंट में दोनों वाहान चालकों को सामने से आती वाहनें नहीं दिखी। जिससे हादसा हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों वाहनों के चालक काफी देर तक स्टीयरिंग में फंसे रहे।

टक्कर के बाद चालक स्टेयरिंग में फंसे रहे।

टक्कर के बाद चालक स्टेयरिंग में फंसे रहे।

वहीं बस में सवार करीब 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। यात्रियों ने ही इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। इसके साथ ही इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने सारे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं ट्रक और बस की स्टीयरिंग में फंसे दोनों चालकों को भी काफी जद्दोजहद करने के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। काफी देर तक मार्ग बाधित रहा। हालांकि, पुलिस ने किसी तरह से मार्ग को खुलवाया है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खिड़की तोड़कर निकाला गया बाहर

बताया जा रहा है कि, इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इसके अलावा जो यात्री सुरक्षित थे वह भी खिड़की से ही बाहर आए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular