Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: कार और कैप्सूल वाहन में टक्कर, एक की मौत.. 2 बच्चे...

छत्तीसगढ़: कार और कैप्सूल वाहन में टक्कर, एक की मौत.. 2 बच्चे भी घायल; भतीजों के साथ जा रहा था युवक, तभी हुआ हादसा

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं 2 बच्चे घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोनों भतीजों के साथ कार से कहीं जा रहा था। तभी सामने से आए कैप्सूल वाहन ने कार को टक्कर मार दी। हादसा मुलमुला थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, भैंसो निवासी सुरेंद्र बघेल(30) अपने 2 भतीजे आर्यन बघेल(10), शुभम बघेल (10) के साथ सुबह 4 बजे के आस-पास मुरलीडीह जा रहे था, उसी वक्त सामने से एक कैप्सूल वाहन आ रही थी। तभी दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद सुरेंद्र कार की स्टीयरिंग में ही फंस गया है। वहीं बच्चे गाड़ी से नीचे गिर गए थे।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर कैप्सूल वाहन चालक मौके से भाग गया। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुरेंद्र को स्टीयरिंग से निकाला गया। साथ ही बच्चों को भी अस्पताल भेजा गया था। मगर पामगढ़ के अस्पताल से तीनों को बिलासपुर रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ही सुरेंद्र की मौत हो गई थी।

इधर, घटना के बाद पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस केस में मामला दर्ज कर आरोपी कैप्सूल चालक की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular