Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रक की टक्कर से कार सवार युवक...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रक की टक्कर से कार सवार युवक की मौत.. गाड़ी के पार्ट्स टूटकर शरीर में धंसे, एक घायल; 45 मिनट तक अंदर फंसे रहे दोनों

केशकाल: छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर गुरुवार तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को टक्कर मारी दी। हादसे में इनोवा में सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को कोंडागांव जिला अस्पताल रेफर किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के पूरे परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के टाटीरास सिंघनपुर निवासी संगीत टेकाम (35) आंदनबेड़ा निवासी अपने साथी मनोज टेकाम (30) के साथ इनोवा से सिंघनपुर ढाबा जा रहा था। इसी बीच बहिगांव के पास रायपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को टक्कर मार दी। हादसे में इनोवा वाहन के पार्ट्स के टुकड़े शरीर के अंदर घुस गए। जिससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा युवक संगीत गंभीर रूप से घायल हो गया।

वाहन के परखच्चे उड़ गए।

वाहन के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद घायल युवक काफी देर तक वाहन में ही फंसा रहा। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद जवान और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि करीब 45 मिनट तक घायल वाहन में ही फंसा हुआ था। किसी तरह गाड़ी को काट कर घायल को बाहर निकाला गया। टक्कर के बाद ट्रक भी सड़क के नीचे उतर गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

लोगों ने घायल को निकाला।

लोगों ने घायल को निकाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular