Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कारोबारी से 10 लाख की फिरौती मांगने...

BCC News 24: CG न्यूज़- कारोबारी से 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला.. गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गिरोह के दो शूटर दिल्ली से गिरफ्तार, दोनों बिलासपुर के

बिलासपुर: कारोबारी से 10 लाख फिरौती मांगने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने बिलासपुर के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। तीसरे की तलाश जारी है। पकड़े गए आरोपियों ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का आदमी बताया था। पैसा नहीं देने पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह हत्या करने की धमकी दी थी। गिरफ्तार आरोपियों में शक्ति सिंह (29) और अफजल खान (24) बिलासपुर के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा आरोपी बिहार गोपालगंज निवासी राजा फरार है। उसकी भी तलाश चल रही है। पंजाब लुधियाना के एक कारोबारी के पास 4 जून को अंतरराष्ट्रीय व भारतीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आए थे।

कॉल करने वालों ने खुद को लॉरेंस विश्नोई, गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बताकर उनसे 10 लाख रुपए की मांग की और ऐसा नहीं करने पर सिद्धू मूसे वाला की तरह सजा भुगतने को तैयार रहने को कहा था। शिकायत को लुधियाना पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपियों के कॉल डिटेल्स खंगाले। आरोपियों का लोकेशन दिल्ली में पाया गया। पंजाब पुलिस ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी। दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

एकाउंट नंबर भी भेजा
आरोपियों ने रुपए ट्रांसफर करने के लिए कारोबारी को कथित तौर पर एक बैंक खाते का विवरण भी भेजा था। इसकी जांच चल रही है। दोनों आरोपियों के गिरफ्तारी के संबंध में बिलासपुर पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular