Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कॉलेज में छात्रा का हाथ पकड़ा और...

BCC News 24: CG न्यूज़- कॉलेज में छात्रा का हाथ पकड़ा और पीटा.. छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार, फोन कॉल करके भी करता था परेशान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 17 साल की स्टूडेंट को छेड़छाड़ कर परेशान करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक पहले लड़की को अनजान नंबर से काल कर परेशान करता था। जब वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज पहुंची, तब युवक भी वहां पहुंच गया और हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। मना करने पर उसने मारपीट भी की। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

रतनपुर क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की कॉलेज स्टूडेंट है। ग्राम भेड़ीमुड़ा में रहने वाले मनीष कश्यप (25) उसे कुछ दिनों से अनजान नंबर से कॉल कर परेशान करता था और उससे बात करने की कोशिश करता था। लेकिन, स्टूडेंट ने उससे बात करने से मना कर दी। इसके बाद से वह मौके की तलाश में था।

पीछा करते हुए पहुंचा कॉलेज, छेड़छाड़ का विरोध करने पर की मारपीट
कॉलेज स्टूडेंट ने पुलिस को बताया कि बीते मंगलवार को वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज गई थी। तब मनीष कश्यप उनका पीछा करते हुए कॉलेज पहुंच गया। कॉलेज में भी उसने बात करने की कोशिश की, जिस पर उसने मना कर दी। इसके बाद युवक ने उसका हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसने छात्रा के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। TI शांत कुमार साहू ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने तत्काल आरोपी की तलाश शुरू कर दी। बुधवार को पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से दबोच लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular