Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: CCTV किया बंद और 4 गाड़ियों में लगाई आग.. सोसाइटी में...

छत्तीसगढ़: CCTV किया बंद और 4 गाड़ियों में लगाई आग.. सोसाइटी में किसी ने जानबूझकर दिया घटना को अंजाम, यहां 8 दिन बाद चुनाव

छत्तीसगढ़: भिलाई की एक सोसाइटी में किसी ने जानबूझकर 4 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। पहले तो यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद किया गयाा है। इसके बाद इन गाड़ियों को भूंज दिया गया है। घटना के बाद से यहां को लोगों में नाराजगी है और कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। यहां 8 दिन बाद सोसाइटी अध्यक्ष को लेकर चुनाव भी होने हैं। इसलिए इस घटना को चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। मामला स्मृति नगर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चौहान टाउन सोसाइटी में रोज की तरह लोग गुरुवार रात के वक्त गाड़ी खाड़ी करके अपने घरों में सोने के लिए चले गए थे। उस वक्त गार्ड ड्यूटी परा था। वह दूसरी तरफ गया हुआ था। इस बीच अपार्टमेंट के नीचे पार्किंग में कुछ जलने की आहट गार्ड को हुई थी। इसके बाद वह मौके पर गया तो पता चला कि यहां खड़ी बाइक और गाड़ियां जल रही हैं।

आस-पास के लोगों की भीड़ पहुंच गई थी।

आस-पास के लोगों की भीड़ पहुंच गई थी।

घटना के बाद उसने तुरंत ही सोसाइटी प्रबंधन को इस बात की सूचना दी। आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आग बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन तब तक गाड़ियां जल चुकी थीं। उधर, घटना को लेकर लोगों ने नाराजी जताई। आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे सोसाइटी के पूर्व अधिकारी का हाथ हो सकता है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि किसी ने जानबूझकर ऐसा किया है।

घटना के बाद यह भी पता चला कि आगजनी करने के पहले आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे को बंद कर दिया। इसके बाद पूरी घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि यहां 27 नवंबर को सोसाइटी अध्यक्ष के लिए चुनाव होना है। जिसकी वजह से जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना में माया विनोद, एकता श्रीवास्तव, मुनमुन, एक युवक की बाइक-स्कूटी आग के हवाले किया गया है। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular