Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तलवार लहराकर मना रहे थे जन्मदिन, पहुंच गई पुलिस.. बीच रोड...

CG: तलवार लहराकर मना रहे थे जन्मदिन, पहुंच गई पुलिस.. बीच रोड में कार खड़ी कर तलवार से केक काटा, युवक बोला-भाई का बर्थ-डे है

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 2 युवक बीच रास्ते में ही तलवार लहराकर जन्मदिन मनाने लगे। दोनों ने अपनी कार को बीच रास्ते में खड़ा कर दिया था। इसके बाद दोनों ने तलवार से ही केक काटा। वहीं दूसरा युवक चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था मेरे भाई का बर्थ-डे है, आ जाओ सभी और तलवार लहराकर लोगों को डरा धमका रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मामला उसलापुर थाना क्षेत्र का है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ऑफिसर कॉलोनी के रहने वाले शरद पहाड़ी(19) का 2 दिसंबर को जन्मदिन है। इसके लिए वह अपने दोस्त नंद कुमार डहरिया के साथ सेफर स्कूल के सामने मुंगेली नाका चौक पर गुरुवार देर रात ही पहुंच गया था। इसके बाद रात की करीब 12 बजे के आस-पास उसने अपने दोस्त नंद कुमार के साथ तलवार से ही केक काटा था।

इसी कार को युवकों ने बीच रास्ते में खड़ा किया था।

इसी कार को युवकों ने बीच रास्ते में खड़ा किया था।

केक काटने के बाद दोनों ने बीच रास्ते में कार खड़ी कर नाचना शुरू कर दिया। नंदकुमार जोर-जोर से चिल्ला रहा था। दोनों ने अपने हाथ में तलवार ले रखी थी। तलवार लहराकर दोनों डांस करते हुए जमकर शोर-शराबा कर रहे थे। ऐसे में रास्ता जाम हो गया। आने-जाने वाले लोगों को तकलीफ हो रही थी। इतने में किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी।

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर दोनों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने ऐसे आशंका जताई कि दोनों ने तलवार लहरा रहे थे, ऐसे में कोई अनहोनी भी हो सकती थी। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से तलवार भी जब्त कर ली गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular