Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 17 साल के लड़के ने युवक को मारा चाकू... पुरानी रंजिश...

CG: 17 साल के लड़के ने युवक को मारा चाकू… पुरानी रंजिश के चलते किया अटैक, गंभीर रूप से घायल युवक अस्पताल में भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

BILASPUR: बिलासपुर में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला करने वाले 17 साल के लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गंभीर रूप से घायल युवक का रायपुर के एम्स में इलाज चल रहा है। घटना बीते सात मार्च की रात की है, जिस पर अब पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

अशोक विहार फेस 2 निवासी लच्छनबाई केंवट (34) रोजी-मजदूरी करती है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी दीदी रनिया साहू और उसके बच्चे भी उसके साथ ही रहती हैं। बीते 7 मार्च की रात रनिया का बेटा शंकर साहू (18) सुलभ जाने की बात कहकर निकला था। इसके कुछ देर बाद सूचना मिली कि राजीव विहार में पुरानी रंजिश को लेकर एक नाबालिग लड़के ने शंकर पर चाकू और रॉड से हमला कर दिया है और शंकर साहू खून से लथपथ बेहोश पड़ा है।

घायल युवक को उठाकर परिजन ले गए अस्पताल
जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर परिजनों ने उसे इलाज के लए अस्पताल पहुंचाया। बाद में होश आने पर शंकर ने उन्हें बताया कि उसके पेट में चाकू से वार किया गया है और डंडे से भी जानलेवा हमला किया गया है। इधर, सिम्स में प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी अस्पताल भेज दिया गया। बाद में उसकी गंभीर हालत को देखकर रायपुर के एम्स अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानलेवा हमले का केस दर्ज, नाबालिग गिरफ्तार
टीआई फैजूल शाह ने बताया कि महिला ने बताया कि वे सभी घायल युवक का इलाज कराने के लिए चले गए थे, जिसके कारण उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी नहीं दी थी। 12 मार्च को महिला के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular