Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मैनपाट में 2 बाइकों की भिड़ंत, 2 युवकों की मौत... तेज...

CG: मैनपाट में 2 बाइकों की भिड़ंत, 2 युवकों की मौत… तेज रफ्तार में टकराई बाइक, जांजगीर से घूमने आए युवक हुए हादसे का शिकार

SURGUJA: सरगुजा के पर्यटन स्थली मैनपाट के सिटी पार्क सपनादर के पास दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार एक-एक युवक की मौके पर ही मौत हुई है। इसमें तीन अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया है। तीनों को गंभीर अवस्था में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर से बाइक क्रमांक सीजी 11 एएस 0871 में सवार जांजगीर चांपा अंतर्गत ग्राम दर्राभाटा से तीन युवक मैनपाट घूमने जा रहे थे। वे मैनपाट के सिटी पार्क सपनादर के पास पहुंचे ही थी कि मैनपाट से अंबिकापुर के लिए आ रही बाइक क्रमांक सीजी 15 डीए 61129 से टक्कर हुई है।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर कमलेश्वरपुर थाना प्रभारी अशोक शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने रिसन लकड़ा (18 वर्ष) निवासी कुबेरपुर, पोड़िपा, थाना दरिमा, अंबिकापुर को मृत घोषित कर दिया।

मृतक और घायलों की निशाख्त नहीं हो पाई

उसके साथ बाइक सवार मनबोध (16 वर्ष) को गंभीर चोटें बाई हैं। दूसरी बाइक में सवार जांजगीर चांपा के गुलशन कुर्रे, दीपक और नीलेश में एक युवक गुलशन की मौत होना बताया गया है। तीनों की उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच है। दोनों घायल बेहोशी की हालत में हैं, जिसके कारण मृतक और घायलों की निशाख्त नहीं हो पाई है।

तीनों को किया गया रेफर

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कमलेश्रपुर से मेडिकल कालेज अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। हादसे में तीनों घायलों के सिर, हाथ, पैरों के साथ अंदरूनी चोटें आई हैं। देर शाम तीनों घायलों को अंबिकापुर शिफ्ट करने की तैयारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular