Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाइक सीख रहे 2 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत... ट्रक...

CG: बाइक सीख रहे 2 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत… ट्रक ने रौंदा, कोहरा और तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह

सरगुजा: जिले के नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह 6.30 बजे बाइक सीख रहे दो नाबालिग को अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया। जिससे दोनों दोस्त की मौके पर मौत हो गई। एक बच्चे का सिर क्षत-विक्षत हो गया और दूसरे के सिर में गंभीर चोटें आई। बताया जा रहा है कि हादसे की वजह तेज रफ्तार और कोहरा है। घटना बतौली थाना क्षेत्र के लालमाटी की है।

जानकारी के मुताबिक, भट्टको निवासी हेमंत (15 वर्ष) अपने दोस्त अमरिकन (14 वर्ष)​​​​​​ से मिलने के लिए सुबह 6 बजे घर से बाइक लेकर निकाला। वो शांतिपारा से दोस्त को लेकर सुपर स्पलेंडर बाइक क्रमांक सीजी 15 डीवी 9067 से राष्ट्रीय राजमार्ग-43 में सीतापुर की ओर निकल गया। तभी लालमाटी के पास अज्ञात ट्रक ने बाइक को कुचल दिया।

हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।

हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक।

सड़क पर पड़ा मिला दोनों का शव

हादसा इतना भयावह था कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हेमंत और अमरिकन ने गंभीर चोट लगने से घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने हादसे की सूचना बतौली पुलिस को दी। बतौली टीआई सीपी तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फिर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।

ड्राइवर ट्रक लेकर भागा, सहम गए लोग

हादसे में बाइक के टुकड़ों के साथ ट्रक के सामने लगने वाला बंपर भी टूटकर पड़ा मिला। घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रक सीतापुर से अंबिकापुर की ओर आ रहा था। पुलिस ने ट्रक की खोजबीन के लिए थाना क्षेत्रों में सूचना भेज दी है।

ट्रक के सामने का हिस्सा टूटकर गिर गया।

ट्रक के सामने का हिस्सा टूटकर गिर गया।

कोहरा भी बनी हादसे की वजह

सुबह-सुबह सड़क पर कोहरा था। इसलिए आशंका है कि ट्रक का चालक बाइक सवारों को नहीं देख पाया होगा। हेमंत के पिता हरिभजन ने बताया कि दोनों दोस्त शांतिपारा मिशन स्कूल में कक्षा 7वीं और 8वीं के छात्र थे, जिन्हें बाइक चलाने का शौक था और चलाना सीख ही रहे थे। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular