Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 2 सगी बहनों से रेप... बदमाशों ने जंगल में किया दुष्कर्म,...

CG: 2 सगी बहनों से रेप… बदमाशों ने जंगल में किया दुष्कर्म, सुबह बेहोश मिलीं दोनों नाबालिग

जशपुर में दो सगी बहनों से 2 आरोपियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

जशपुर: जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों से रेप की वारदात हुई है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिसमें एक नाबालिग आरोपी भी शामिल है। पूरा मामला शुक्रवार की रात दोकड़ा चौकी क्षेत्र का है।

शुक्रवार रात दोनों नाबालिग बहनें घर से बाहर शौच के लिए निकली थीं। इसी दौरान गांव के ही दो लड़के उन्हें झांसा देकर जंगल की तरफ ले गए। इसके बाद युवकों ने दोनों बहनों की आबरू लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों बहनों को बेहोशी की हालत में छोड़कर वहां से भाग निकले।

FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

बेहोशी की हालत में मिलीं दोनों बहनें

पीड़ित बहनों ने बताया कि डरा-धमकाकर दोनों आरोपियों ने पूरी रात उन्हें अपने साथ रखा। उधर, जब देर रात तक दोनों बहनें घर नहीं लौटी तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू की। अगली सुबह दोनों नाबालिग बेहोशी की हालत में गांव के ही तालाब के पास पड़ी मिलीं। होश में आने के बाद भी दोनों काफी डरी सहमी थीं।

पीड़ित बहनों ने सुनाई आपबीती

पीड़ित बहनों ने होश में आने के बाद रो-रोकर परिजनों को रात की पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन उन्हें फौरन थाने लेकर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपियों में एक नाबालिग है

पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। इनमें एक आरोपी का नाम आयुष टोप्पो है, जबकि दूसरा नाबालिग है। नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेजा गया है। पुलिस ने इस केस में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular