Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क हादसे में 2 युवकों ने गंवाई जान... भारी वाहन ने...

CG: सड़क हादसे में 2 युवकों ने गंवाई जान… भारी वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, मृतकों की शिनाख्त की कोशिश जारी

रायगढ़: जिले में मंगलवार दोपहर शहर की ऐश्वर्यम कॉलोनी के सामने एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार 2 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद कॉलोनी वासियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इससे इस मार्ग के दोनों तरफ भारी गाड़ियों की कतार लग गई। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर एक भारी वाहन के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार 2 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतकों के संबंध में अभी कुछ भी जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना के बाद से आरोपी वाहन चालक फरार है। युवक कहां से आ रहे थे, ये भी पता नहीं चल सका है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

मृत युवकों की शिनाख्त की कोशिश जारी

पुलिस ने बताया कि मृत युवकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इधर हादसे के बाद कॉलोनीवासी सड़क पर उतर आए और विरोध-प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने उन्हें जैसे-तैसे शांत कराया। लोगों ने जर्जर सड़क को जल्द से जल्द बनवाने की मांग की है। उनका कहना है कि खराब रोड के चलते आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular